आईपीओ: एमटीएआर टेक्नोलॉजीज ने जुटाए 650 करोड़ रुपये
आईपीओ: एमटीएआर टेक्नोलॉजीज ने जुटाए 650 करोड़ रुपये
Share:

हैदराबाद स्थित एमटीएआर टेक्नोलॉजीज ने अपने प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव के लिए सेबी के साथ अपना मसौदा लाल हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) दायर किया है। सटीक इंजीनियरिंग सॉल्यूशंस कंपनी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनिशियल पब्लिक ऑफर (आईपीओ) के जरिए करीब 650 करोड़ रुपये जुटाने पर विचार कर रही है। आईपीओ में 40 लाख तक के शेयरों का नया इश्यू और प्रमोटरों के 82.24 लाख शेयरों तक का ऑफर फॉर सेल (ओएफएस) शामिल होगा।

MTAR परमाणु, अंतरिक्ष, रक्षा और स्वच्छ ऊर्जा क्षेत्रों के लिए खानपान मिशन महत्वपूर्ण परिशुद्धता घटकों के विनिर्माण और विकास के कारोबार में है । यह वर्तमान में हैदराबाद में स्थित एक निर्यात उन्मुख इकाई सहित 7 विनिर्माण सुविधाओं में से संचालित है।

यह कंपनी भारत डायनेमिक्स, हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स (एचयूएल) जैसे कुछ अन्य प्रसिद्ध प्रतिष्ठानों की पूर्ति के अलावा भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो), रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (डीआरडीओ), न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया और अमेरिका स्थित ब्लूम एनर्जी इंक की प्रमुख साझेदार है। डीआरएचपी के अनुसार, आईपीओ से होने वाली शुद्ध आय का उपयोग सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों में भाग लेने के अलावा ऋण चुकाने और दीर्घकालिक कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं को निधि देने के लिए किया जाएगा। जेएम फाइनेंशियल और आईआईएफएल सिक्योरिटीज इस मुद्दे के लिए बैंकर हैं

बजट की तैयारियों में जुटीं सीतारमण, बोलीं - पिछले 100 सालों में भी नहीं देखा होगा ऐसा Budget

ख्वाबों की उड़ान- पढ़िए चिन्मय शर्मा की कहानी

कच्चे तेल की कीमतों में हुई वृद्धि, जानिए नया दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -