इस सप्ताह की शुरुआत में सार्वजनिक पेशकश ने पूंजी बाजार को किया प्रभावित
इस सप्ताह की शुरुआत में सार्वजनिक पेशकश ने पूंजी बाजार को किया प्रभावित
Share:

नई दिल्ली: 'क्लीन साइंस एंड टेक्नोलॉजी' और 'जीआर इंफ्राप्रोजेक्ट्स' नाम की दो संस्थाएं अगले सप्ताह अपनी आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) के साथ पूंजी बाजार की ओर अग्रसर हैं। दोनों कंपनियां आईपीओ के जरिए कुल मिलाकर 2,510 करोड़ रुपये जुटाएंगी। कंपनियों के शेयर बीएसई और एनएसई पर लिस्ट होंगे।

क्लीन साइंस एंड टेक्नोलॉजी और जीआर इंफ्राप्रोजेक्ट्स के तीन दिवसीय आईपीओ 7 जुलाई को सार्वजनिक सदस्यता के लिए खुलेंगे और 9 जुलाई को समाप्त होंगे। एंकर निवेशकों के लिए बोली 6 जुलाई को खुलेगी, जैसा कि एक्सचेंजों के आंकड़ों से पता चलता है। कंपनियों को एक इक्विटी बाजार से लाभ की उम्मीद है, जो तरलता से भरा हुआ है और नए खुदरा निवेशकों की संख्या में तेज वृद्धि हुई है। यह पांच कंपनियों श्याम मेटलिक्स एंड एनर्जी, सोना बीएलडब्ल्यू प्रिसिजन फोर्जिंग (सोना कॉमस्टार), कृष्णा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, डोडला डेयरी और इंडियन पेस्टिसाइड्स द्वारा पिछले महीने अपने प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव (आईपीओ) लॉन्च करने के बाद आया है। इन फर्मों ने सामूहिक रूप से पब्लिक इश्यू के जरिए 9,923 करोड़ रुपये जुटाए।

क्लीन साइंस एंड टेक्नोलॉजी का 1,546.62 करोड़ रुपये का आईपीओ पूरी तरह से मौजूदा प्रमोटरों और अन्य शेयरधारकों द्वारा बिक्री (ओएफएस) की पेशकश है।

होंडा कार अगले महीने से अपने पूरे मॉडल रेंज के वाहनों की बढ़ा सकता है कीमत

भारत में प्रचंड गर्मी का आतंक, 17 हजार लोगों ने गंवाई अपनी जान

डीएसपी का पद छोड़ राजनीती में आए थे रामविलास पासवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -