होंडा कार अगले महीने से अपने पूरे मॉडल रेंज के वाहनों की बढ़ा सकता है कीमत
होंडा कार अगले महीने से अपने पूरे मॉडल रेंज के वाहनों की बढ़ा सकता है कीमत
Share:

नई दिल्ली: जापानी वाहन निर्माता होंडा अगले महीने से भारत में अपनी पूरी मॉडल रेंज की कीमतों में वृद्धि करने की योजना बना रही है क्योंकि यह स्टील और कीमती धातुओं जैसी विभिन्न आवश्यक वस्तुओं की खरीद लागत में तेज वृद्धि के प्रभाव को दूर करने के लिए एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार है। 

होंडा कार्स इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (विपणन और बिक्री) राजेश गोयल का आधिकारिक बयान पढ़ता है: "स्टील, एल्यूमीनियम और कीमती धातुओं जैसे कच्चे माल की कीमतों में तेजी से वृद्धि हुई है और उनमें से कई अब तक के उच्चतम स्तर पर हैं, जो प्रभावित कर रहे हैं। हमारे इनपुट की लागत काफी है।" "हमारा प्रयास अधिग्रहण की लागत को कम रखना है, इसलिए हम वर्तमान में इस बात पर विचार कर रहे हैं कि हम कितनी अतिरिक्त लागत को अवशोषित कर सकते हैं और हमारे ग्राहकों को कितना अनिवार्य रूप से पारित किया जाएगा। संशोधित कीमतें अगले महीने से लागू की जाएंगी।

सिटी और अमेज समेत विभिन्न मॉडलों की बिक्री करने वाली कंपनी वर्तमान में ग्राहकों को मिलने वाली बढ़ोतरी की मात्रा पर काम कर रही है। उन्होंने कहा, "स्टील, एल्युमीनियम और कीमती धातुओं जैसे कच्चे माल की कीमतों में तेजी से वृद्धि हुई है और उनमें से कई अब तक के उच्चतम स्तर पर हैं, जिससे हमारी इनपुट लागत काफी प्रभावित हुई है।"

भारत में प्रचंड गर्मी का आतंक, 17 हजार लोगों ने गंवाई अपनी जान

डीएसपी का पद छोड़ राजनीती में आए थे रामविलास पासवान

उत्तराखंड में नए मुख्यमंत्री की शपथ से पहले भाजपा कर रही है ये बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -