अब साल भर सेट मैक्स पर सूर्यवंशम देख पाएंगे!
अब साल भर सेट मैक्स पर सूर्यवंशम देख पाएंगे!
Share:

नई दिल्ली- आईपीएल के मीडिया राइट्स अबसे पहले सेट मैक्स के पास था. लेकिन बीसीसीआई से इसके अधिकार स्टार इंडिया ने खरीद लिए है. जिससे सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड खूब चल रहा है कि अब सैट मैक्स पर सूर्यवंशम ही दिखेगी. मैचों का कोई लफड़ा नहीं रहा.आपको पता होगा कि सूर्यवंशम मूवी सेट मेक्स पर सबसे ज्यादा चलती है जिसका  भी एक कारण है चैनल ने इसके अधिकार 100 वर्षो के लिए ख़रीदे है. लेकिन जब से आईपीएल के मीडिया अधिकार मेक्स ने ख़रीदे थे तब से फिल्मे आना कम हो गई थी जिसके चलते ये बात अब ट्रेंड करती जा रही है.

गौरतलब हो कि स्टार इंडिया ने कल  IPL के मीडिया राइट्स की नीलामी में भाग लेते हुए. इसके अधिकार  कुल 16,347.5 करोड़ रुपए में ख़रीदे है. इस बोली में 24 कंपनियों की तरफ से रुचि दिखाई गई थी जिनमें से 14 ने ही अपनी तरफ से बोली लगाई थी लेकिन सबसे ऊंची बोली स्टार इंडिया ने लगाई और ब्राडकास्ट राइट अपने नाम किये.

वर्ष 2008 में सोनी ने 10 साल के लिए IPL के मीडिया राइट्स को जीता था, उस समय सोनी ने 91.8 करोड़ डॉलर दिए थे. सोनी के चैनल सैट मैक्स पर ज्यादातर IPL के मैचों की सीधा प्रसारण होता था. जब IPL सीजन नहीं चल रहा होता तो उस समय सैट मैक्स पर फिल्में दिखाई जाती हैं. सैट मैक्स पर अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम को अब तक सबसे ज्यादा बार दिखाया गया है, जब भी IPL सीजन खत्म होता है तो सोशल मीडिया पर इस तरह के जोक आना शुरू हो जाते हैं कि IPL सीजन के बाद सैट मैक्स पर अब सूर्यवंशम सीजन शुरू हो रहा है. ऐसे में सोमवार को जब IPL के अधिकार स्टार ने जीते हैं तो इस तरह के जोक फिर आना शुरू हो गए हैं कि सैट मैक्स पर अब पूरे साल सूर्यवंशम ही दिखेगी. स्टार की झोली में IPL के मीडिया राइट्स जाने के बाद ट्विटर पर सूर्यवंशम ट्रेंड करने लगा है.

 

सचिन ने धोनी को 100 अंतर्राष्ट्रीय स्टंपिंग करने पर दी बधाई

BCCI ने बेचे आईपीएल के प्रसारण अधिकार, स्टार इंडिया ने 16,347 करोड़ रुपये देकर ख़रीदे

क्या WWE में जिंदर महल अपना टाइटल डिफेंड कर पायेंगे?

रामकुमार बने देश के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी, विश्व में 156वें नंबर पर है रैंकिंग         

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -