अब सट्टेबाजों को उलझाया इस आईपीएल ने...

अब सट्टेबाजों को उलझाया इस आईपीएल ने...
Share:

विश्व की सबसे प्रसिद्ध टी-20 लीग को कई मायनों सट्टेबाजों के लिए त्यौहार भी माना जाता है, इन ख़बरों से भी मना नहीं किया जा सकता कि आईपीएल में सट्टा नहीं लगता है, आईपीएल शुरू होने के काफी दिनों पहले ही सट्टेबाज अपनी तैयारी पूरी कर लेते है, ऐसे में इस बार का आईपीएल सट्टेबाजों के लिए काफी कंफ्यूसिंग भरा हो गया है, आइये देखते है कैसे

कल हुए पंजाब और बेंगलोर के मैच के बाद बेंगलोर ने पंजाब के खिलाफ आसान जीत दर्ज कर, अंक तालिका को उलझा दिया है, अब तीसरे और चौथे स्थान के लिए कोलकाता, राजस्थान, पंजाब, बेंगलोर और मुंबई के बीच टक्कर है. सभी टीमों के पास अभी दो मौके है, वहीं मुंबई और कोलकाता के पास अभी 10-10 अंक है वहीं राजस्थान, पंजाब, और कोलकाता के पास 12-12 अंक है. 

अंक तालिका को देख कर लगता है जैसे अभी भी कुछ कहा नहीं जा सकता है कि अंतिम चार में कौन सी टीम अपनी जगह पक्की करेगी, अंक तालिका के लिहाज से अंत में नेट रन रेट एक बड़ा फैक्टर साबित हो सकता है. बता दे, ऐसी ही परिस्थितियां  2016 के आईपीएल में भी आई थी जिसके बाद बेंगलोर ने शानदार वापसी कर अंतिम चार में जगह पक्की की थी. आईपीएल में आगे क्या होगा यह तो तब ही बता सकते है जब सभी टीम अपने बचे हुए लीग मैच पुरे कर ले ऐसे में आईपीएल का यह सीजन सट्टेबाजों के लिए एक मुसीबत बन गया है, इसी कारण आये दिन टीमों पर लगने भाव भी कभी कम होते है तो कभी बढ़ते है. 

IPL 2018: आज अंतिम चार में जगह पक्की करने उतरेंगे राजस्थान और कोलकाता

IPL 2018: पंजाब को 10 विकेट से हरा आरसीबी ने बिगाड़ा पॉइंट्स टेबल का गणित

IPL 2018: अंतिम चार के लिए उलझी आईपीएल की अंक तालिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -