IPL 2018: अंतिम चार के लिए उलझी आईपीएल की अंक तालिका
IPL 2018: अंतिम चार के लिए उलझी आईपीएल की अंक तालिका
Share:

आईपीएल के शानदार आगाज़ के साथ, आईपीएल अब अपने अंतिम दौर में पहुंच गया है. आईपीएल में शामिल सभी आठ टीमों ने 12-12 मैच खेले है, ऐसे में हर टीम अंतिम चार में पहुंचने का प्रयास कर रही है, वहीं शीर्ष की दो टीमें सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स पहले ही अंतिम चार में अपनी जगह पक्की कर चुकी है, वहीं दिल्ली को छोड़ दे तो बाकि टीमों ने अंक तालिका को पूरी तरह से उलझा दिया है. 

कल हुए पंजाब और बेंगलोर के मैच के बाद बेंगलोर ने पंजाब के खिलाफ आसान जीत दर्ज कर, अंक तालिका को उलझा दिया है, अब तीसरे और चौथे स्थान के लिए कोलकाता, राजस्थान, पंजाब, बेंगलोर और मुंबई के बीच टक्कर है. सभी टीमों के पास अभी दो मौके है, वहीं मुंबई और कोलकाता के पास अभी 10-10 अंक है वहीं राजस्थान, पंजाब, और कोलकाता के पास 12-12 अंक है. 

अंक तालिका को देख कर लगता है जैसे अभी भी कुछ कहा नहीं जा सकता है कि अंतिम चार में कौन सी टीम अपनी जगह पक्की करेगी, अंक तालिका के लिहाज से अंत में नेट रन रेट एक बड़ा फैक्टर साबित हो सकता है. बता दे, ऐसी ही परिस्थितियां  2016 के आईपीएल में भी आई थी जिसके बाद बेंगलोर ने शानदार वापसी कर अंतिम चार में जगह पक्की की थी. आईपीएल में आगे क्या होगा यह तो तब ही बता सकते है जब सभी टीम अपने बचे हुए लीग मैच पुरे कर ले. 

IPL 2018: आज अंतिम चार में जगह पक्की करने उतरेंगे राजस्थान और कोलकाता

IPL 2018: पंजाब को 10 विकेट से हरा आरसीबी ने बिगाड़ा पॉइंट्स टेबल का गणित

वॉर्न ने बांधे विराट की तारीफों के पुल, बताया सचिन से महान बल्लेबाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -