IPL 2018: आज अंतिम चार में जगह पक्की करने उतरेंगे राजस्थान और कोलकाता
IPL 2018: आज अंतिम चार में जगह पक्की करने उतरेंगे राजस्थान और कोलकाता
Share:

आईपीएल के शानदार आगाज़ के बाद अब आईपीएल अपने अंतिम दौर में पहुँच चुका है, वहीं अंतिम चार में जगह पक्की करने के मकसद से आज टूर्नामेंट में राजस्थान रॉयल के और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में मैच खेला जाना है, दोनों टीमें अंक तालिका में अभी टॉप चार में बनी हुई है, ऐसे में दोनों टीमों के लिए आज का मैच काफी महत्वपूर्ण है.

आईपीएल के इस सीजन में अब तक सभी टीमों ने 12 मैच खेल लिए और 2 मैच और बाकि है, वहीं कोलकाता नाईट राइडर्स के अब तक के सफर पर बात करे तो शुरुआत में कोलकाता का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था उसके बाद कुछ मैच हारने के बाद अब कोलकाता ने अपने 12 मैचों में 6 में जीत दर्ज की है, जिसके बाद उसके 12 अंक है. कोलकाता अंक तालिका में अभी तीसरे नंबर पर बनी हुई है. 

वहीं राजस्थान रॉयल के बारे में बात करे तो रॉयल्स के लिए आईपीएल का यह सीजन इतना ख़ास नहीं रहा, शुरुआत में मैच हारने के बाद हालाँकि अब राजस्थान ने लीग मैचों में अच्छी वापसी की है जिसके बाद अभी कोलकाता के बाद चौथे स्थान पर बनी हुई है, राजस्थान ने भी इस सीजन में अभी तक 12 मैच खेले है जिसमें से 6 मैच जीतकर राजस्थान 12 अंकों टॉप चार में है. 

IPL 2018: पंजाब को 10 विकेट से हरा आरसीबी ने बिगाड़ा पॉइंट्स टेबल का गणित

वॉर्न ने बांधे विराट की तारीफों के पुल, बताया सचिन से महान बल्लेबाज

IPL 2018 LIVE : कोहली के जाल में फंसे गेल-राहुल, आधी पंजाब टीम लौटी पैवेलियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -