IPL Auction: ऑक्शन के दौरान हादसा, बोलते-बोलते गिरे नीलामीकर्ता
IPL Auction: ऑक्शन के दौरान हादसा, बोलते-बोलते गिरे नीलामीकर्ता
Share:

आईपीएल के (ipl auction live updates) 15वें एडिशन के लिए मेगा ऑक्शन का आयोजन बेंगलुरु में, इस बार लीग में लखनऊ सुपजाइंट्स (Lucknow Super Giants) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) सहित कुल 10 टीमें हिस्सा (new team ipl mega auction ) लेंगी. इस दौरान श्रीलंकाई ऑलराउंडर की बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये थी. वहीं श्रीलंका और दुनिया भर की टी20 लीग्‍स में हसरंगा ने काफी प्रभावित किया और उसका असर आज नीलामी में देखने को मिल रहा है.

इसी के साथ हैदाराबाद, पंजाब किंग्‍स, आरसीबी के बीच उनके लिए टक्‍कर चल रही है और बोली 7.75 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है. वहीं दूसरी तरफ दीपक हुड्डा के लिए राजस्‍थान, आरसीबी, मुंबई, सीएसके, लखनऊ के अलावा हैदराबाद ने भी बोली लगाई गई हालाँकि लखनऊ ने बाजी मार ली. हुड्डा को 5.75 करोड़ रुपये में खरीदा. इसी के साथ हर्षल पटेल के लिए हैदराबाद ने हाथ पीछे खींच लिए और 10.75 करोड़ रुपये में पटेल आरसीबी के हो गए. वहीं इन सभी के बीच ऑक्शन के दौरान हादसा हो गया और बोलते-बोलते नीलामीकर्ता गिर गए.

आप सभी को बता दें कि देवदत्‍त पडिक्‍कल के लिए राजस्‍थान के बाजी मार ली और 7.75 करोड़ रुपये में अपने साथ शामिल किया. वहीं दूसरी तरफ जेसन रॉय 2 करोड़ रुपये मे गुजरात टाइटंस के हुए. इसी के साथ रॉबिन उथप्पा को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये में लिया है. इसी तरह अभी बोली जारी है.

अय्यर पर हुई पैसों की बरसात, जानिए कितने करोड़ों में शाहरुख खान की टीम ने किया अपने नाम

IPL Mega Auction: शिखर धवन पर लगी सबसे पहली बोली, 8.25 करोड़ में इस टीम ने ख़रीदा

रूस, यूक्रेन के बीच तनाव कम करने के लिए राजनयिक प्रयास जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -