IPL Auction 2021: आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे क्रिकेटर बने क्रिस मॉरिस
IPL Auction 2021: आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे क्रिकेटर बने क्रिस मॉरिस
Share:

आईपीएल 2021 की नीलामी में चेन्नई में करीब 300 खिलाड़ियों के लिए आठ फ्रेंचाइजी आक्रामक बोली लगाते नजर आ रहे हैं। कुछ दिलचस्प बोली युद्ध खिलाड़ियों के लिए देखा जा रहा है कि एक उच्च आधार मूल्य है। आईपीएल के इतिहास में दक्षिण अफ्रीकी क्रिस मॉरिस सबसे महंगे क्रिकेटर बन गए क्योंकि राजस्थान रॉयल ने उन्हें 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा है। 

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को केकेआर ने 3.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। इस बार भी ग्लेन मैक्सवेल को बड़ी कीमत में खरीदा, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को आरसीबी ने 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा। इससे पहले, स्टीव स्मिथ ने 2.2 करोड़ में दिल्ली की राजधानियों को बेच दिया। हारून फिंच अगले, बेस प्राइस 1 करोड़ रु. अनसोल्ड हनुमा विहारी भी अनसोल्ड रहे हैं। 

वही नीलामी के लिए 292 खिलाड़ी हैं। आईपीएल के आधिकारिक बयान के अनुसार, 2021 नीलामी के लिए 1114 खिलाड़ियों ने उनके साथ पंजीकरण कराया था। हालांकि, अंतिम सूची में सिर्फ 292 क्रिकेटरों को देखा गया है। इस नीलामी में सबसे अधिक आरक्षित मूल्य 2 करोड़ रुपये तय किया गया है। उस संभ्रांत क्लब में केवल दो भारतीय हैं। केदार जाधव और हरभजन सिंह का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये है।

IPL ऑक्शन: आईपीएल इतिहास के चौथे सबसे महंगे खिलाड़ी बने मैक्सवेल, RCB ने इतने करोड़ में ख़रीदा

IPL 2021 नीलामी: 3.2 करोड़ रुपये में बिक़े बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन

IPL Auction 2021: आरसीबी ने 14.25 करोड़ रुपये में इस खिलाड़ी को खरीदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -