IPL ऑक्शन: आईपीएल इतिहास के चौथे सबसे महंगे खिलाड़ी बने मैक्सवेल, RCB ने इतने करोड़ में ख़रीदा
IPL ऑक्शन: आईपीएल इतिहास के चौथे सबसे महंगे खिलाड़ी बने मैक्सवेल, RCB ने इतने करोड़ में ख़रीदा
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल IPL इतिहास के चौथे सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. मैक्सवेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 14.25 करोड़ रुपए में खरीद लिया है। मैक्सवेल से पहले इस सूची में युवराज सिंह-16 करोड़, पैट कमिंस-15.5 करोड़ और बेन स्टोक्स-14.5 करोड़ का नाम शामिल है. बता दें कि IPL 2020 में मैक्सवेल एक भी छक्का नहीं लगा सके थे. उनका परफॉर्मेंस पूरे सीजन में बेहद शर्मनाक रहा था. इसके बाद भी एक बार फिर से उनपर टीमों ने जमकर बोली लगाई.

2 करोड़ बेस प्राइस वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को लेकर टीमों को बीच में जबरदस्त जंग दिखाई दी. कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) ने उनके लिए बोली लगाने की शुरआत की. जिसके बाद RCB ने भी मैक्सवेल पर बड़ी बोली लगाई, फिर केकेआर ने अपना हाथ पीछे खींच लिया. इसके बाद RCB और CSK में मैक्सवेल को लेकर जबरदस्त रस्साकशी हुई, किन्तु अंत में RCB ने 14.25 करोड़ रुपए में ग्लेन मैक्सवेल को खरीद लिया है. 

वहीं, बांग्लादेश के शाकिब अल हसन को KKR ने 3.2 करोड़ रुपये में खरीदा. बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाज के रूप में वह टीम के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं. बता दें कि शाकिब का बेस प्राइस 2 करोड़ है. पिछले साल प्रतिबन्ध की वजह से वह आईपीएल नहीं खेल पाए थे. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को दिल्ली कैपिटल्स ने 2.20 करोड़ रुपये में खरीदा. 

IPL Auction 2021: आरसीबी ने 14.25 करोड़ रुपये में इस खिलाड़ी को खरीदा

आईएसएल में जीत दर्ज करने के बाद फेरांडो ने कहा- मैं संतुष्ट हूं...

इंग्लैंड के खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए न्यूजीलैंड टेस्ट नहीं छोड़ना चाहिए: माइकल वॉन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -