IPL 2023: लौट आई सूर्या की चमक, क्या अब मुंबई इंडियंस की राह होगी आसान ?
IPL 2023: लौट आई सूर्या की चमक, क्या अब मुंबई इंडियंस की राह होगी आसान ?
Share:

नई दिल्ली: सूर्यकुमार यादव IPL 2023 में अपने जबरदस्त फॉर्म में वापस आ चुके हैं. सूर्या ने 12 मई (शुक्रवार) को गुजरात टाइटन्स (GT) के खिलाफ मैच में नाबाद शतक ठोंक. सूर्या ने 49 गेंदों पर नाबाद 103 रन बनाए, जिसमें 11 चौके और 6 गगनचुम्बी छक्के शामिल रहे. सूर्या की धुआंधार बल्लेबाज़ी के चलते मुंबई की टीम 218 रनों का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही. बाद में उसने GT को 191 रनों पर रोककर 27 रनों से शानदार जीत भी दर्ज की.

बता दें कि IPL 2023 में सूर्यकुमार यादव जिस तरह की बल्लेबाज़ी कर रहे हैं, उसने मुंबई इंडियंस का मिशन सरल कर दिया है. एक वक़्त मुंबई IPL 2023 के अंक तालिका में थोड़ी पिछड़ती दिखाई दे रही थी, मगर सूर्या के बल्ले से लगातार निकल रहे रनों ने उसकी टेंशन हटा दी है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस अब 12 में से सात मुकाबले जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने के नजदीक पहुंच चुकी है.

बता दें कि, IPL 2023 में सूर्या ने पिछली 7 पारियों में पांच मौके पर 50 प्लस रन किए हैं. सूर्या ने इन 7 पारियों में 68.33 के औसत और 202.45 के स्ट्राइक रेट से 413 रन स्कोर किए हैं. ओवरऑल देखें तो सूर्या ने इस IPL में अबतक 12 पारियों में 43.54 के औसत से 479 रन बनाए हैं. इस दौरान सूर्या के बल्ले से 4 फिफ्टी और एक शतक निकली. इन आंकड़ों से साफ पता चलता है कि शुरुआती पांच मुकाबलों में सूर्या सिर्फ 66 रन ही बना सके थे, मगर उसकी बाद उन्होंने बुलेट ट्रेन जैसी रफ्तार पकड़ ली है. सूर्यकुमार यादव अब ऑरेंज कैप की रेस में भी तीसरे स्थान पर आ चुके हैं.

'मैं मर भी सकता था..', RCB के स्टार गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज ने सुनाया संघर्ष के दिनों का किस्सा

IPL 2023: टी20 क्रिकेट में किंग कोहली ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में धोनी से भी आगे विराट

IPL 2023: कहीं चोटिल तो नहीं हो गए हार्दिक पांड्या ? मुंबई के खिलाफ नहीं फेंका एक भी ओवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -