एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ ये स्टार गेंदबाज़
एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ ये स्टार गेंदबाज़
Share:

लंदन: इंग्लैंड की टीम के स्टार तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन से संबंधित एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, इंग्लैंड की टीम को आने वाले दिनों में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध एशेज सीरीज खेलनी है, लेकिन इससे पहले जेम्स एंडरसन चोटिल हो गए हैं, जिसे इंग्लिश टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने रविवार देर रात ऐलान किया कि एशेज शुरू होने से ठीक एक महीने पहले जेम्स एंडरसन को उनके दाहिने कमर में हल्का खिंचाव (ग्रोइन इंजरी) आ गया है।

बता दें कि, 40 साल के एंडरसन 685 विकेट लेकर टेस्ट इतिहास के सबसे सफल तेज गेंदबाज हैं और वे ओल्ड ट्रैफर्ड में समरसेट के खिलाफ लंकाशायर के काउंटी चैंपियनशिप मैच के शुरुआती दिन गुरुवार को चोटिल हो गए। ये मुकाबला ड्रॉ के रूप में ख़त्म हुआ था और एंडरसन इस मैच में आगे हिस्सा नहीं ले सके। रविवार को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने कहा कि आयरलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में एक जून से आरंभ हो रहे एकमात्र टेस्ट के वक़्त एंडरसन की फिटनेस का आकलन किया जाएगा।

ECB ने आयरलैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम की घोषणा नहीं की है। इस हफ्ते के अंत में 16 जून से शुरू होने वाली चिर-प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की एशेज सीरीज और आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए टीम चुनी जा सकती है। शनिवार को एंडरसन की चोट का स्कैन हुआ था और लंकाशायर के कोच ग्लेन चैपल ने मीडिया को बताया कि यह गंभीर मामला नहीं है। 

IPL 2023: लौट आई सूर्या की चमक, क्या अब मुंबई इंडियंस की राह होगी आसान ?

'मैं मर भी सकता था..', RCB के स्टार गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज ने सुनाया संघर्ष के दिनों का किस्सा

IPL 2023: टी20 क्रिकेट में किंग कोहली ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में धोनी से भी आगे विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -