IPL 2023: रोहित शर्मा के अभियान को लगा बड़ा झटका, मुंबई से बाहर हुआ ये धाकड़ गेंदबाज़
IPL 2023: रोहित शर्मा के अभियान को लगा बड़ा झटका, मुंबई से बाहर हुआ ये धाकड़ गेंदबाज़
Share:

नई दिल्ली: रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस (MI) के IPL 2023 अभियान को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल, मुंबई के प्रमुख तेज गेंदबाज जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए है. MI ने जोफ्रा ऑर्चर को 8 करोड़ रुपए देकर 2022 में अपनी टीम में शामिल किया था. जोफ्रा के स्थान पर टीम में क्रिस जॉर्डन को शामिल किया गया है. हालांकि, आर्चर के लिए IPL का यह सीजन उतना अच्छा नहीं रहा है. 

बता दें कि, इस IPL में उन्होंने 5 मैच खेले थे, जिसमे वे महज दो विकेट हास‍िल कर सके. वहीं 2022 के IPL सीजन में भी जोफ्रा मुंबई इंडियंस के लिए एक भी मुकाबला नहीं खेल सके थे. जोफ्रा ऑर्चर फ़िलहाल, फ‍िटनेस की समस्या से जूझ रहे थे. उनकी फिटनेस पर इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) निरंतर नजर बनाए हुए है. मुंबई इंडियंस की टीम से बाहर होने के बाद जोफ्रा अब इंग्लैंड लौट जाएंगे, जहां उनका रिहैब प्रोसेस आरम्भ होगा. वहीं, क्रिस जॉर्डन अब बाकी बचे हुए मुकाबले में मुंबई की टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे. 

बता दें कि, क्रिस जॉर्डन का पिछले IPL सीजन में 2 करोड़ रुपए बेस प्राइज था. मगर, उन्हें कोई भी खरीददार नहीं मिला था. जॉर्डन इससे पहले IPL में किंग्स इलेवन पंजाब, सनराइजर्स हैदराबाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, चेन्नई सुपर क‍िंग्स की टीम में भी रह चुके हैं. 

IPL 2023: युजवेंद्र चहल ने रचा इतिहास, बने आईपीएल के नंबर 1 गेंदबाज

IPL 2023: विराट कोहली से पंगा लेने वाला लखनऊ का खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर !

IPL इतिहास में 7 हज़ार रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज़ बने कोहली, विनम्रता ने जीता फैंस का दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -