IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स ने लॉन्च की नई जर्सी, देखिए क्या है खास?
IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स ने लॉन्च की नई जर्सी, देखिए क्या है खास?
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की ट्रॉफी 4 बार अपने नाम कर चुकी चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर नए मिशन के लिए तैयार है। 26 मार्च को IPL 2022 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से भिड़ना है। टूर्नामेंट आरम्भ होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी नई जर्सी पेश की है। चेन्नई सुपर किंग्स ने जो जर्सी पेश (CSK New Jersey) की है, उसमें कई नई चीज़ें जोड़ी गई हैं। सामने टीम के लोगो के ऊपर 4 सितारें लगाए गए हैं, जो 4 बार की ट्रॉफी को बताते हैं। इसके अतिरिक्त कंधे पर नया डिजाइन बनाया गया है, जिससे खिलाड़ियों को किसी प्रकार की समस्या ना हो। 
 
इसके अतिरिक्त चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी जर्सी में अधिक परिवर्तन नहीं किया है। केवल जर्सी स्पॉन्सर को बदला गया है, इस बार TVS Eurogrip का लोगो जर्सी के फ्रंट पर नजर आएगा। वर्ष 2021 में ही चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी जर्सी में इंडियन आर्मी को ट्रिब्यूट देते हुए शोल्डर वाले भाग में एक भाग आर्मी डिजाइन का जोड़ा था। 

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की गिनती टूर्नामेंट की बेहतरीन टीमों में होती है। जिसके नाम 4 खिताब हैं, साथ ही कई बार प्लेऑफ तथा फाइनल में स्थान भी बना चुकी है। इस बार भी MS धोनी अपनी टीम की कमान संभालेंगे तथा उनकी नज़र मुंबई इंडियंस के 5 खिताब की बराबरी पर होगी। 

दिल्ली गोल्फ क्लब में तीन वर्ष के बाद इस दिन से शुरू होने जा रहा है DGC ओपन

इंडियन टीम की कप्तान सलीमा टेटे ने कहा - "जूनियर विश्व कप में उपयोगी साबित होगा..."

इगोर स्टिमैक का बड़ा बयान, कहा- "चाहता हूं कि मेरी टीम पिच पर..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -