IPL Player Auction: ऑक्शनर ह्यू एडमीड्स बेहोश, रोकी गई नीलामी

आप सभी को बता दें कि बेंगलुरू में 12 और 13 फरवरी को लगातार दो दिन इस मेगा ऑक्शन में खिलाड़ियों पर बोली लगेगी. ऐसे में हाल ही में एक चौकाने वाली खबर आई है. जी दरअसल ऑक्शनर ह्यू एडमीड्स के बहोश होकर गिरने के कारण बनी स्थिति के चलते फिलहाल नीलामी रोक दी गई है और लंच ब्रेक ले लिया गया है. हालाँकि सामने आने वाली खबरों के मुताबिक ह्यू एडमीड्स ठीक हैं और कुछ ही देर में फिर से नीलामी के लिए लौटेंगे. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले नीलामी के बीच एक मेडिकल एमरजेंसी आ गई है. जी दरअसल वानिन्दु हसारंगा पर लग रही बोली के बीच अचानक ही नीलामी की जिम्मेदारी संभाल रहे ह्यू एडमीड्स बेहोश होकर गिर गए हैं.

जी दरअसल वही सभी खिलाड़ियों पर बोली लगवा रहे थे. ऐसे में नीलामी को रोक दिया गया है. वहीं उसके पहले श्रीलंका के लेग स्पिन-ऑलराउंडर वानिन्दु हसारंगा पर बोली की शुरुआत हुई थी. आपको बता दें कि उनका बेस प्राइस 1 करोड़ रहा. खिलाडियों के बारे में बात करें तो दीपक हुड्डा को 5.75 करोड़ रुपये में लखनऊ सुपर जायंट्स ने खरीद लिया है. जी दरअसल RCB, CSK, SRH, राजस्थान और MI ने बोली लगाई, लेकिन आखिर में लखनऊ ने बाजी मारी.

वहीं दूसरी तरफ RCB ने एक बार फिर हर्षल पटेल को वापस खरीद लिया है. बीते सीजन के पर्पल कैप जीतने वाले हर्षल को बैंगलोर ने 10.75 करोड़ में खऱीदा. ये RCB की दूसरी खरीद है. इसी के साथ मीडियम पेसर हर्षल पटेल की बारी आ गई है. पिछले सीजन में सबसे ज्यादा 32 विकेट लेने वाले हर्षल का बेस प्राइस 2 करोड़ है. वहीं बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को कोई खरीदार नहीं मिला है. जी दरअसल शाकिब को KKR ने रिलीज किया था. उनका बेस प्राइस 2 करोड़ था.

IPL Auction: ऑक्शन के दौरान हादसा, बोलते-बोलते गिरे नीलामीकर्ता

IPL Mega Auction: आर अश्विन पर राजस्थान ने खेला बड़ा दांव, इतने करोड़ में खरीदा

इज़राइल सरकार यूक्रेन से राजनयिकों को निकालने के लिए तैयार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -