IPL Mega Auction: आर अश्विन पर राजस्थान ने खेला बड़ा दांव, इतने करोड़ में खरीदा
IPL Mega Auction: आर अश्विन पर राजस्थान ने खेला बड़ा दांव, इतने करोड़ में खरीदा
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम के लिए खेलते नज़र आएंगे. IPL 2022 मेगा ऑक्शन में उन्हें राजस्थान ने पांच करोड़ रुपये में अपने साथ लिया. आर अश्विन मार्की प्लेयर्स के सेट में शामिल थे. उनकी बेस प्राइस दो करोड़ रुपये थी. अश्विन के लिए दिल्ली कैपिटल्स (DC) और RR में कड़ा मुकाबला देखने को मिला. लेकिन अंत में रॉयल्स ने बाजी मार ली.

बता दें कि दिल्ली ने ही अश्विन को ऑक्शन से पहले रिलीज किया था. दिल्ली ने उन्हें 7.60 करो़ड़ रुपये में ख़रीदा था. यह IPL में अश्विन की पांचवीं टीम है. अभी तक वे इस टूर्नामेंट में चेन्नई सुपर किंग्स (CSL), राइजिंग पुणे सुपरजाएंट, पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुके हैं. बता दें कि पिछले दो सालों से अश्विन दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे थे. 

IPL 2021 के बाद अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स ने रिलीज कर दिया. अश्विन 2009 से आईपीएल खेल रहे हैं. चेन्नई जब 2010 और 2011 में IPL चैंपियन बनी थी, तब अश्विन टीम का हिस्सा थे. वे CSK के प्रमुख गेंदबाजों में शामिल थे. 2015 तक वे CSK में ही रहे. फिर CSK पर दो साल का प्रतिबन्ध लग गया और तब अश्विन राइजिंग पुणे सुपरजाएंट में शामिल कर लिए गए.

अय्यर पर हुई पैसों की बरसात, जानिए कितने करोड़ों में शाहरुख खान की टीम ने किया अपने नाम

IPL 2022: मेगा ऑक्शन में जमकर बरसेगा पैसा, जानिए अपने फेवरेट प्लेयर की बेस प्राइस

IPL Mega Auction: शिखर धवन पर लगी सबसे पहली बोली, 8.25 करोड़ में इस टीम ने ख़रीदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -