IPL के फाइनल में CSK की जीत और शार्दुल का बर्थडे, अनोखे अंदाज में मना 2 खुशियों का जश्न

CSK ने IPL 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया है। शुक्रवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में CSK ने KKR को 27 रनों से हराया। इसी के साथ ये चेन्नई का चौथा खिताब हो गया। CSK ने होटल पहुंचने पर स्पेशल अंदाज में जश्न मनाया, ये अवसर इसलिए भी खास हुआ क्योंकि शार्दुल ठाकुर का बर्थडे भी था। होटल पहुंचने पर शार्दुल ठाकुर का जन्मदिन मनाया गया, इस के चलते होटल में केक काटने का इंतजाम किया गया। 

वही CSK ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें एमएस धोनी पहले एक चादर बिछा रहे होते हैं तथा बाद में शार्दुल ठाकुर केक काटने आते हैं। मगर इसी के साथ ही CSK के साथी प्लेयर उन्हें कोल्डड्रिंक एवं बाकी चीज़ों से नहला देते हैं। शार्दुल ठाकुर पर सुरेश रैना, एमएस धोनी, के। गौतम सहित अन्य प्लेयर केक अटैक करते हैं, साथ ही उन्हें पानी में नहला दिया जाता है। CSK ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो एवं तस्वीरें डाली हैं, जो निरंतर वायरल हो रही हैं तथा लाखों लोग इसे देख चुके हैं।

आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर को सोशल मीडिया पर लॉर्ड शार्दुल बुलाया जाता है, वो इसलिए क्योंकि बीते एक वर्ष में ऐसे कई अवसर आए हैं जहां शार्दुल ठाकुर ने अपने दम पर मैच को पूर्ण रूप से पलटकर रख दिया। IPL के फाइनल में भी ऐसा ही हुआ जब CSK फंस गई थी तब शार्दुल ने कोलकाता को एक ही ओवर में दो झटके दिए तथा CSK की वापसी हो गई। चेन्नई की टीम ने चौथी बार IPL का खिताब जीता है, ये बतौर प्लेयर धोनी का अंतिम IPL हो सकता है। ऐसे में एमएस धोनी तथा उनकी फैमिली के लिए ये IPL स्पेशल रहा, मैदान में साक्षी धोनी एवं जीवा भी इस खास जीत का जश्न मनाती हुई नजर आई।

IPL में धोनी की धूम, CSK की जीत के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

चेन्नई की जीत के बाद खुशी से झूम उठीं धोनी की पत्नी और बेटी, वीडियो देख यूजर्स को आया प्यार

टीम इंडिया के नए हेड कोच होंगे राहुल द्रविड़, T20 वर्ल्ड कप के बाद संभालेंगे पद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -