चेन्नई की जीत के बाद खुशी से झूम उठीं धोनी की पत्नी और बेटी, वीडियो देख यूजर्स को आया प्यार

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार चौथी बार इंडियन प्रीमियर लीग की ट्रोफी हासिल कर ली। दुबई में खेले गए मुकाबले में उसने कोलकाता को 27 रन से पराजित किया। चेन्नई ने इससे पूर्व 2010, 2011 एवं 2018 में ट्रोफी पर ले लिया था। इस जीत ने चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में प्रसन्नता की लहर दौड़ गई। स्टैंड्स में बैठीं साक्षी धोनी एवं जीवा भी खूब झूमने लगीं। इन दोनों के अतिरित्क चेन्नई सुपर किंग्स के बाकी प्लेयर्स का परिवार भी इस जीत के पश्चात् फूला नहीं समा रहा था।

वही इस मैच में जहां कोलकाता ने बल्ले से बेहद अच्छी शुरुआत की थी मगर वह उस लय को कायम नहीं रख पाया तथा अंत में चेन्नई के स्कोर से पिछड़ गया। फाफ डु प्लेसिस के 86 रन के स्कोर की सहायता से चेन्नई सुपर किंग्स ने 3 विकेट पर 192 का स्कोर बनाया था। कोलकाता की टीम इसके उत्तर में नौ विकेट पर 165 रन ही बना सकी।

इसके साथ ही कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। फाफ डुप्लेसिस जब दो रन के निजी स्कोर पर ते तब दिनेश कार्तिक ने उनका स्टंप का चांस मिस कर दिया था। यह मिस्टेक कोलकाता को बहुत भारी पड़ी तथा डु प्लेसिस ने इस अवसर का पूरा लाभ उठाया। वही जो वीडियो अभी वायरल हो यहा है उसे देख यूजर्स भी ख़ुशी से झूम रहे है। 

टीम इंडिया के नए हेड कोच होंगे राहुल द्रविड़, T20 वर्ल्ड कप के बाद संभालेंगे पद

अनुपमा: एक बार फिर अनुज-अनुपमा पर भड़केगा वनराज

IPL 2021: फाइनल में धोनी से भिड़ने से पहले मायूस हुई KKR, जानिए वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -