IPL 2021: अपना पहला मैच फिर हारी मुंबई, अब तक 9 बार हो चुका है ऐसा
IPL 2021: अपना पहला मैच फिर हारी मुंबई, अब तक 9 बार हो चुका है ऐसा
Share:

चेन्नई: मुंबई इंडियंस (MI) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन पहले ही मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा है. चेन्नई में खेले गए मैच में RCB ने उसे 2 विकेट से हरा दिया. बता दें कि मुंबई इंडियंस को लगातार 9वीं बार IPL के अपने शुरुआती मुकाबले में पराजय मिली है. उसे 2013 से लगातार पहले मैच में हार का सामना करना पड़ रहा है. 

शुक्रवार को खेले गए मैच में RCB के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. मुंबई की शुरुआत खराब रही. रोहित शर्मा के रूप में 24 के स्कोर पर उसका पहला विकेट गिर गया. इसके बाद क्रिस लिन ने सूर्यकुमार यादव के साथ दूसरे विकेट के लिए 70 रनों की पार्टनरशिप की. लिन ने 49 रन बनाए. जबकि सूर्यकुमार ने 31 रनों कि पारी खेली. इसके साथ ही ईशान किशन ने 28 रन बनाए. 

इन तीनों बल्लेबाजों के दम पर मुंबई ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 159 रन का स्कोर खड़ा किया. RCB के लिए हर्षल पटेल ने 27 रन देकर 5 विकेट झटके. जवाब में RCB ने ठीकठाक शुरुआत की. उसका पहला विकेट 4.2 ओवरों में 36 के स्कोर पर गिरा. अपना पहला मैच खेल रहे रजत पाटीदार कुछ ख़ास नहीं कर पाए, वह 8 रन बनाकर आउट हुए. कोहली ने इसके बाद मैक्सवेल के साथ 52 रनों की पार्टनरशिप की. कोहली और मैक्सवेल के आउट होने के बाद डिविलियर्स ने कमान संभाली. उन्होंने 27 गेंदों पर 48 रनों की धुआंधार पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई. वह आखिरी ओवर में रन आउट हुए.

नेमार फ्रेंच को दो लीग मैचों के लिए किया गया प्रतिबंधित

सड़कों पर गुंडागर्दी करते दिखे राहुल द्रविड़, लोगों की गाड़ियां तोड़ीं, देखें वीडियो

फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट में होगी देरी, अब इस तारीख को होगा आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -