सड़कों पर गुंडागर्दी करते दिखे राहुल द्रविड़, लोगों की गाड़ियां तोड़ीं, देखें वीडियो
सड़कों पर गुंडागर्दी करते दिखे राहुल द्रविड़, लोगों की गाड़ियां तोड़ीं, देखें वीडियो
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ की छवि एक शांत क्रिकेटर की रही है. उन्हें एक सभ्य और सज्जन क्रिकेटर के रूप में देखा जाता है. पूरे क्रिकेट करियर में उनके दामन पर कोई दाग नहीं लगा. लड़ाई-झगड़े और गाली गलौज के तो भूलकर भी नहीं. किन्तु, वही सीधे साधे और साफ सुथरी छवि वाले राहुल द्रविड़ का अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो सड़क पर गुंडागर्दी करते नज़र आ रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में राहुल द्रविड़ को लोगों को धमकाते देखा जा सकता है. वो क्रिकेट बैट से तोड़फोड़ करते नज़र आ रहे हैं और लोगों की गाड़ियों को नुकसान पहुंचा रहे हैं. इस वीडियो में राहुल द्रविड़ किसी का फ्रंट मिरर तो किसी का साइड मिरर तोड़ रहे हैं. यहां तक कि हमेशा शांत रहने वाले, अच्छी अच्छी बातें करने वाले राहुल द्रविड़ को अभद्र भाषा का प्रयोग करते भी देखा जा सकता है.

राहुल द्रविड़ के इस राउडी अवतार वाले वीडियो को विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. और बीच सड़क पर साफ सुथरी छवि वाले द्रविड़ को ऐसा करते देख विराट कोहली भी दंग रह गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा भी कि मैंने राहुल भाई का ऐसा रूप पहले कभी नहीं देखा. अब इस पूरे वीडियो की हकीकत समझिए. दरअसल, ये वीडियो एक विज्ञापन का हिस्सा है, जो कि IPL 2021 के टेलीकास्ट के दौरान दिखाया जाएगा. यकीनन, राहुल द्रविड़ का ये राउडी अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है.

 

भारत के भारोत्तोलन कोच ने उत्तर कोरिया वापसी फॉर्म ओलंपिक पर की खुशी व्यक्त

इतिहास में पहली बार टोक्यो ओलंपिक में भारत के चार नाविक करेंगे प्रतिस्पर्धा

IPL 2021: किसी भी टीम को नहीं मिलेगा होम ग्राउंड का फायदा, कोहली ने दिया ये रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -