फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट में होगी देरी, अब इस तारीख को होगा आयोजन
फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट में होगी देरी, अब इस तारीख को होगा आयोजन
Share:

गुरुवार को, फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के आयोजकों ने घोषणा की कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण टूर्नामेंट इस सप्ताह एक सप्ताह की देरी से होगा। हम बता दे कि क्ले-कोर्ट ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट 23 मई को शुरू होने वाला था, लेकिन पहले दौर के मैच अब 30 मई को शुरू होंगे। फ्रेंच टेनिस महासंघ ने कहा कि इस आयोजन की संभावना को अधिकतम करने के लिए निर्णय लिया गया था एक सुरक्षित वातावरण में "संभव के रूप में कई दर्शकों के सामने" खेला जा रहा है। 

वही यहां यह ध्यान दिया जाना है कि फ्रांस में कोरोनावायरस मामलों में उछाल के बाद निर्णय आता है और जैसा कि अस्पतालों में संतृप्ति आती है। संक्रमण की गति को धीमा करने के लिए, नए राष्ट्रव्यापी प्रतिबंधों को लागू किया गया है, जिसमें तीन सप्ताह का स्कूल बंद, एक महीने की घरेलू यात्रा प्रतिबंध और गैर-आवश्यक दुकानों को बंद करना शामिल है। 

फ्रेंच टेनिस महासंघ के अध्यक्ष गाइल्स मोरेटन ने कहा कि "यह स्थगन हमें थोड़ा और देगा। स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार के लिए समय चाहिए और हमें रोलांड गैरोस में दर्शकों के स्वागत के अपने अवसरों को अनुकूलित करने की अनुमति देनी चाहिए। चाहे प्रशंसकों के लिए, खिलाड़ियों या वातावरण के लिए, भीड़ की उपस्थिति टूर्नामेंट के लिए आवश्यक है। हालांकि, स्थगन से खिलाड़ियों के ग्रास कोर्ट ग्रैंड स्लैम की तैयारी पर असर पड़ेगा, केवल दो सप्ताह के लिए अब फ्रेंच ओपन फाइनल और विंबलडन को अलग करना होगा, जो 28 जून -11 जुलाई के लिए निर्धारित है।

सड़कों पर गुंडागर्दी करते दिखे राहुल द्रविड़, लोगों की गाड़ियां तोड़ीं, देखें वीडियो

भारत के भारोत्तोलन कोच ने उत्तर कोरिया वापसी फॉर्म ओलंपिक पर की खुशी व्यक्त

इतिहास में पहली बार टोक्यो ओलंपिक में भारत के चार नाविक करेंगे प्रतिस्पर्धा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -