एमएस धोनी ने IPL के किया फराह खान के साथ करवाया फोटो शूट
एमएस धोनी ने IPL के किया फराह खान के साथ करवाया फोटो शूट
Share:

भारत में बढ़ते कोरोना मामलों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग को निलंबित कर दिया गया है और अब शेष सीजन सितंबर से शुरू होगा, इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी क्रिकेट के मैदान से बाहर हो गए हैं। हिमाचल प्रदेश में दोस्तों और परिवार के साथ आराम से छुट्टियां बिताने के बाद, MSD ने काम फिर से शुरू कर दिया है। सीएसके का 'थाला' निश्चित रूप से फिर से तैयारी शुरू कर देगा क्योंकि टूर्नामेंट को यूएई में स्थानांतरित कर दिया गया है और उसके पक्ष को 2020 संस्करण में अपने सबसे खराब प्रदर्शन का सामना करना पड़ा।

हालांकि अब ध्यान एक बार फिर खिताब जीतने पर होगा, लेकिन एमएसडी ने अभी खुद को विज्ञापन की शूटिंग और यहां तक ​​कि सप्ताहांत में फुटबॉल के खेल में व्यस्त रखा है। सोमवार (26 जुलाई) को इंस्टाग्राम पर फराह ने धोनी के साथ एक तस्वीर साझा की और बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान के विनम्र स्वभाव की प्रशंसा की। फराह ने खुलासा किया कि उन्होंने सोमवार को धोनी को एक विज्ञापन के लिए निर्देशित किया। विज्ञापन शूट के लिए, मेन इन ब्लू के दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान को टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी पहने देखा गया। फराह द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर ने भी कमेंट किया। "वह सबसे अच्छा है," रणवीर ने टिप्पणी की।

धोनी और रणवीर सप्ताहांत में मुंबई में चैरिटी के लिए मैत्रीपूर्ण फुटबॉल के खेल के लिए आए थे। रविवार को रणवीर को एमएस धोनी के साथ फुटबॉल के खेल का आनंद लेते देखा गया। रणवीर और धोनी दोनों ही ऑल-स्टार्स फुटबॉल क्लब का हिस्सा रह चुके हैं। धोनी ऑल-स्टार फुटबॉल मैच के लिए दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) श्रेयस अय्यर के साथ शामिल हुए। अय्यर, जो अभी-अभी चोट से बाहर आए हैं, उन्हें बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के अनुसार पिच पर अजेय देखा गया, जिन्होंने उन्हें रोकने के लिए उन्हें खींच लिया।

Pegasus मामले पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल, जानिए क्या कहता है इंडियन टेलीग्राफ एक्ट ?

सावन माह में भूलकर भी ना करें इन चीजों का सेवन वरना होगा भारी नुकसान

अपनी अनोखी फोटो शेयर कर बोली राधिका आप्टे- हर कोई जानवर है, मैं मेंढक जैसी दिखती हूं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -