IPL 2020: कौन लेगा हरभजन सिंह की जगह, पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने किया खुलासा
IPL 2020:  कौन लेगा हरभजन सिंह की जगह, पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने किया खुलासा
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 13वें सीजन की शुरुआत होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स को बड़े झटके लगे हैं. पहले तो टीम के उपकप्तान सुरेश रैना लीग से बाहर हो गए. वहीं उसके बाद टूर्नामेंट के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हरभजन सिंह ने भी पारिवारिक कारणों के बारे में कहते हुए लीग को अलविदा कह दिया. ऐसे में अब एक बड़ा सवाल यह आ गया है कि अब हरभजन की जगह आईपीएल में कौन लेगा...?

अब इसी राज से पर्दा हटाते हुए भारत के पूर्व विकेटकीपर दीपदास गुप्ता ने सीएसके के लिए हरभजन सिंह का विकल्प बताया है. उन्होंने क्रिकेट वेबसाइट 'ईएसपीएन क्रिकइंफो' से बात करते हुए हरभजन सिंह की जगह किसे लेना चाहिए इस बारे में कहा है. उनके अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स में हरभजन की जगह जलज सक्सेना को देना चाहिए. उन्होंने कहा, 'जलज सक्सेना इस जगह के सबसे बेहतर हकदार हैं, वह काफी अच्छे ऑलराउंडर हैं. मुझे लगता है कि वो उनके बारे में जरूर सोचेंगे, वह भज्जी की जगह लेने के लिए सबसे बेहतर विकल्प होंगे.'

वैसे बात करें हरभजन के बारे में तो उन्होंने लीग से हटने के बाद एक ट्वीट किया था. उस ट्वीट में उन्होंने कहा था कि, 'मैं केवल यह कहूंगा कि ऐसा भी समय होता हैं जब खेल से ज्यादा परिवार को प्राथमिकता देनी होती है. मेरा ध्यान अभी मेरे परिवार पर है, लेकिन हां मेरा दिल अपनी टीम के साथ यूएई में रहेगा.' वैसे अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर कौन लेता है हरभजन सिंह की जगह...?

आम जनता को बड़ी राहत, डीज़ल की कीमतें घटीं, पेट्रोल स्थिर

IPL 2020: पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने बांधे KL राहुल की तारीफों के पूल

अवमानना केस: फिर मुश्किलों में फंसे प्रशांत भूषण, अब बार काउंसिल भी दे सकता है सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -