IPL 2020: पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने बांधे KL राहुल की तारीफों के पूल
IPL 2020: पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने बांधे KL राहुल की तारीफों के पूल
Share:

आईपीएल फ्रैंचाइज़ी किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने हाल ही में यह माना है कि 'केएल राहुल आईपीएल 2020 में टीम के लिए एक अच्छे नेता साबित होंगे.' जी दरअसल बीते साल आर अश्विन ने टीम की कमान अपने हाथ में ली थी लेकिन उसके बाद दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें साल 2019 के दिसंबर महीने में अपनी तरफ ले लिया था. ऐसे में अब अनिल कुंबले का मानना है कि राहुल के पास टीम इंडिया का अनुभव है और वो एक कप्तान के रूप में सफल साबित हो सकते हैं.

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'राहुल रिलैक्स और समझदार हैं. मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं. उनके पास इंटरनेशनल अनुभव भी है. वो पिछले कुछ सालों से पंजाब के लिए खेल रहे हैं. वो टीम को अच्छे से जानते हैं ऐसे में वो इस सीजन को लेकर काफी उत्साहित भी है. फिलहाल एक कप्तान, एक बल्लेबाज और एक कीपर के रूप में वो पूरी तरह से तैयार हैं.' आप सभी को बता दें कि साल 2018 में राहुल ने 14 मैचों में 54.19 के एवरेज से 659 रन बनाए थे. वहीं उस समय उनके नाम 6 अर्धशतक हुए थे. इसके अलावा बीते साल उन्होंने 53.90 के एवरेज के साथ 593 रन अपने नाम किये थे उनमे भी 6 अर्धशतक शामिल थे.

इसी को लेकर अब कुंबले का कहना है उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस साल उनकी टीम बेहतरीन प्रदर्शन करेगी. इसके अलावा वह यह भी मानते हैं कि टीम के पास युवा खिलाड़ी और अनुभवी खिलाड़ी भी है. उन्होंने कहा कि, 'मैं पहली बार उन्हें खेलता हुआ देखूंगा. ऐसे में हम इस सीजन के लिए तैयारी कर रहे हैं और अपना पहला मैच खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.'

IPL 2020 से क्यों हटे हरभजन..? दोस्त ने किया असल वजह का खुलासा

ENG vs AUS T20: ऑस्ट्रेलिया को मात दे गई इंग्लैंड टीम, 2 रनों से मारी बाजी

परियोजना सहयोगी के पदों पर निकली वैकेंसी, जाने क्या है आवेदन तिथि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -