चेन्नई सुपर किंग्स में कोरोना ने दी दस्तक, एक खिलाड़ी समेत 12 सपोर्ट स्टाफ हुए संक्रमित
चेन्नई सुपर किंग्स में कोरोना ने दी दस्तक, एक खिलाड़ी समेत 12 सपोर्ट स्टाफ हुए संक्रमित
Share:

कोरोना महामारी के कारण देश का प्रत्येक भाग ग्रसित है, वही अब तक देश के लाखों लोग इसकी चपेट में आ चुके है. वही इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के एक प्लेयर COVID-19 वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इस टीम के 12 सपोर्ट कर्मचारी भी संक्रमित हैं. सूत्रों ने इसकी सुचना दी है. COVID-19 के केस आने के पश्चात् टीम ने एक हफ्ते के लिए क्वॉरंटीन पीरियड बढ़ा दिया है. यूएई में हर एक टीम के लिए 6 दिनों का क्वॉरंटीन पीरियड है.

इसका निर्धारित वक़्त कल समाप्त हो रहा है, इससे पूर्व COVID-19 के केस सामने आने के पश्चात् टीम के प्लेयर अब फिलहाल क्वॉरंटीन में ही रहेंगे. सभी प्लेयर्स की अब चौथी बार COVID-19 की जांच होगी. साथ ही IPL 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा. इसके लिए सभी तमाम टीमें यूएई पहुंच चुकी है, तथा चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर्स को छोड़कर सभी प्लयेर प्रैक्टिस कर रहे हैं. वही कोरोना होने से खेलों में भी समस्या उत्पन्न हो गई है.

वही दूसरी तरफ देश में लगातार दूसरे दिन कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 75 हजार के ऊपर रहा है. लगातार बढ़ते मामलों के बीच ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है. बीते 24 घंटों के दौरान 60 हजार से ज्यादा लोगों ने कोरोना वायरस को मात दी है, जिसकी वजह से ठीक होने वालों की संख्या 25.83 लाख के पार पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से मंगलवार सुबह आठ बजे जारी आंकड़ो के मुताबिक, बीते चौबीस घंटे के दौरान 77,266 नए संक्रमित केस मिले हैं.

खेल संहिता का हुआ उल्लंघन, गैरकानूनी तरीके से पद हुए सृजित, हाई कोर्ट में मिली चुनौती

विभिन्न खेलों से जुड़े पेशेवर खिलाड़ी फिर हुए एकजुट, ये है वजह

बॉब और माइक ब्रायन की मशहूर जोड़ी ने टेनिस को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -