IPL 2018: राजस्थान ने 10 गेंदों में बनाए 46 रन

आईपीएल 2018 में आज कोलकाता नाईट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमों के बीच महत्वपूर्ण मुकाबला खेला जा रहा है. कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले जा रहे सीजन के 49वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. कोलकाता के न्योते पर पहले बल्लेबाजी करने आयीं राजस्थान की टीम ने शुरूआती तीन ओवरों में जिस प्रकार से बल्लेबाजी की उसे देख यही लग रहा था कि राजस्थान इस मैच में 200 का आंकड़ा पार कर जाएगी. हालांकि ऐसा हो न सका. 

दरअसल राजस्‍थान रॉयल्‍स की पारी राहुल त्रिपाठी और जोस बटलर ने प्रारंभ की. पहले ओवर की खामोशी के बाद पारी के दूसरे ओवर में राहुल त्रिपाठी ने पी कृष्‍ण को छक्‍का और तीन चौके जमा दिए. ओवर में 19 रन बने. तीसरे ओवर में बारी बटलर की थी, उन्‍होंने शिवम मावी को दो छक्‍के और चार चौके लगाए. बेहद महंगे रहे इस ओवर में 28 रन बने.

दो ओवरों में हुई इस तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत राजस्थान का स्कोर तीसरे ओवर में ही 50 रन के करीब पहुंच गया. इस प्रकार राजस्थान ने दो ओवरों में 47 रन बटोर लिए. राजस्थान की सलामी जोड़ी ने लगातार 10 गेंदों पर सिर्फ छक्के चौके जड़े. हालांकि इसके बाद पांचवें ओवर में आंद्रे रसेल कोलकाता के लिए पहली कामयाबी लेकर आए. उन्‍होंने राहुल त्रिपाठी को विकेटकीपर कार्तिक से कैच करा दिया.

 

IPL 2018: 100 से पहले राजस्थान की आधी टीम लौटी पवेलियन

IPL 2018 : इंदौर में गंभीर के 'विराट रिकॉर्ड' को धवस्त कर कोहली पहुंचे धोनी के करीब

IPL 2018 LIVE : फिर इतिहास रचने उतरे बटलर, RR को दिलाई तूफानी शुरुआत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -