IPL 2018 LIVE : फिर इतिहास रचने उतरे बटलर, RR को दिलाई तूफानी शुरुआत
IPL 2018 LIVE : फिर इतिहास रचने उतरे बटलर, RR को दिलाई तूफानी शुरुआत
Share:

आईपीएल में आज कोलकाता और राजस्था टॉप-4 की रेस के लिए आमने-सामने हैं. इस समय मेहमान टीम राजस्थान ईडन गार्डन्स में पहले बल्लेबाजी कर रही हैं. बता दे कि यह मैदान कोलकाता का घरेलू मैदान हैं. इस मैदान पर आज कोलकाता ने टॉस जीता और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पिछले दो मैच में टीम में नहीं शामिल किए गए शिवम मावी ने आज के मैच में पारी के पहले ओवर की शुरुआत की. 

युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी ने अपने पहले ओवर में मात्र दो रन दिए. राजस्थान की ओर से सलामी बल्लेबाज जोस बटलर और राहुल त्रिपाठी ने पारी की शुरुआत की. बटलर की पूरी कोशिश होंगी कि वे पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को 200 रनों की बड़े स्कोर के पास ले जाए. राजस्थान ने 3 ओवर के खेल में फ़िलहाल बिना कोई विकेट खोए 53 रन बना लिए हैं. पारी का  तीसरा ओवर लेकर आए शिवम मावी को बटलर ने एक ही ओवर में 4 चौके और 2 छक्के जड़े. इस ओवर में बटलर ने कुल 28 रन बटोरे. 

जोस बटलर 30 और राहुल 23 रन बनाकर खेल रहे हैं. आज का यह मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम साबित होने वाला हैं. क्योंकि आज जो टीम जीत हासिल करेंगी. वह सीधे प्ले ऑफ़ का टिकट पक्का करने के लिए मजबूती से आगे बढ़ेंगी. वहीं हारने वाली टीम इसमें थोड़ा पिछड़ जाएंगी. 

IPL 2018 : 11 साल के आईपीएल इतिहास में राजस्थान को सबसे बड़ा झटका, इस दिग्गज ने छोड़ा साथ

देखें वीडियो : हार के बाद देखने को मिला गेल-विराट का दोस्ताना अंदाज, जीता दर्शकों का दिल

IPL 2018 : उमेश ने बताया, इस तरह से पंजाब के किंग्स को धूल चटाने में कामयाब रही बैंगलोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -