IPL 2018: 100 से पहले राजस्थान की आधी टीम लौटी पवेलियन
IPL 2018: 100 से पहले राजस्थान की आधी टीम लौटी पवेलियन
Share:

आईपीएल के मौजूदा सीजन में आज कोलकाता नाईट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने सामने है. यह मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद महत्‍वपूर्ण है. कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले जा रहे सीजन के 49वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.10 ओवर के बाद राजस्‍थान रॉयल्‍स का स्‍कोर दो विकेट के नुकसान पर 92 रन है. राहुल त्रिपाठी (27) और अजिंक्‍य रहाणे (11) जोस बटलर (39) संजू सैमसन (8) आउट होने वाले बल्लेबाज रहे. स्टोक्स 2 रन बनाकर क्रीज पर हैं. लेकिन इससे पहले पारी के दुसरे और तीसरे ओवर में जो देखने को मिला वो मौजूदा सीजन में पहले कभी नहीं दिखा.

राजस्‍थान रॉयल्‍स की पारी राहुल त्रिपाठी और जोस बटलर ने प्रारंभ की. पहले ओवर की खामोशी के बाद पारी के दूसरे ओवर में राहुल त्रिपाठी ने पी कृष्‍ण को छक्‍का और तीन चौके जमा दिए. ओवर में 19 रन बने. तीसरे ओवर में बारी बटलर की थी, उन्‍होंने शिवम मावी को दो छक्‍के और चार चौके लगाए. बेहद महंगे रहे इस ओवर में 28 रन बने.

दो ओवरों में हुई इस तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत राजस्थान का स्कोर तीसरे ओवर में ही 50 रन के करीब पहुंच गया. इस प्रकार राजस्थान ने दो ओवरों में 47 रन बटोर लिए. राजस्थान की सलामी जोड़ी ने लगातार 10 गेंदों पर सिर्फ छक्के चौके जड़े. हालांकि इसके बाद पांचवें ओवर में आंद्रे रसेल कोलकाता के लिए पहली कामयाबी लेकर आए. उन्‍होंने राहुल त्रिपाठी को विकेटकीपर कार्तिक से कैच करा दिया.

 

IPL 2018 : इंदौर में गंभीर के 'विराट रिकॉर्ड' को धवस्त कर कोहली पहुंचे धोनी के करीब

IPL 2018 LIVE : फिर इतिहास रचने उतरे बटलर, RR को दिलाई तूफानी शुरुआत

IPL 2018 KKR vs RR LIVE : घरेलू मैदान पर कार्तिक ने रॉयल्स को दिया बल्लेबाजी का न्योता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -