VIDEO: चीते की रफ़्तार में दौड़े धोनी, वीडियो देखकर भौचक्के रह गए लोग
VIDEO: चीते की रफ़्तार में दौड़े धोनी, वीडियो देखकर भौचक्के रह गए लोग
Share:

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी 36 साल की उम्र भी कितने फिट और फुर्तीले हैं इस बात का उदाहरण वह कई बार दे चुके हैं और अब इन सभी के बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल यह वीडियो आरसीबी और सीएसके के बीच खेले गए मैच का है। आप सभी को बता दें कि इस मुकाबले में आरसीबी पहले बल्लेबाजी करने उतरी इस दौरान टीम के लिए विराट कोहली और क्विंटन डी कॉक ओपनिंग करने आए। वहीं आरसीबी की बल्लेबाजी के समय धोनी ने शानदार फील्डिंग दिखाई।

जी दरअसल वह एक चौका रोकने के लिए बाउंड्री तक भागकर गए और वहां से बहुत ही तेजी के साथ थ्रो फेंका। जी दरअसल टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी के लिए कोहली और डी कॉक ओपनिंग करने आए और इस दौरान कोहली 18 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं इसके बाद एबी डिविलियर्स बल्लेबाजी करने आए। इसी बीच एक ओवर में डी कॉक ने एक शॉट को विकेटकीपर के पीछे मार दिया और यह काफी ऊंचा शॉट देखने से लग रहा था कि चौका होगा, लेकिन इसी दौरान धोनी बहुत ही फुर्ती के साथ गेंद की तरफ भागे और बाउंड्री से ठीक पहले ही गेंद को रोक दिया। वहीं इसके तुरंत बाद काफी तेजी से गेंद को विकेट की ओर फेंका।

धोनी ने करीब 28 मीटर के डिस्टेंस को महज 6।12 सेकेंड में कवर कर लिया। आपको बता दें कि इस दौरान उनकी अधिकतम स्पीड 22 किलोमीटर प्रतिघंटे रही। इसको लोगों ने चीते की रफ़्तार बताते हुए धोनी की तुलना चीते से कर दी। आप सभी को बता दें कि यह मामला 2018 का है लेकिन इस समय यह वीडियो सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

इस बॉलीवुड अदाकारा को डेट कर रहे है लिएंडर पेस

Pak VS Aus: बैटिंग करते हुए अचानक क्या हुआ कि आगबबूला हो गए स्टीव स्मिथ ? देखें Video

'अपने होटल रूम का दरवाजा खुला रखें।।', जानिए दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स से रिकी पोंटिंग ने क्यों कही ये बात ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -