जब अपनी परफॉरमेंस छोड़ मैदान में कमेंट्री करने लगे अनिल और सलमान, इरफ़ान की नौकरी पर आई बात
जब अपनी परफॉरमेंस छोड़ मैदान में कमेंट्री करने लगे अनिल और सलमान, इरफ़ान की नौकरी पर आई बात
Share:

बॉलीवुड स्टार्स का जलवा हर जगह एक जैसा कायम रहता है. अब भले ही वो ऑन स्क्रीन हो या फिर ऑफ स्क्रीन. हाल ही में बॉलीवुड के बड़े सितारे सलमान खान, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, जैकलीन फर्नांडीस और अनिल कपूर को आईपीएल की क्लोज़िंग सेरेमनी में देखा गया. इन सभी सितारों ने इस सेरेमनी में अपनी परफॉरमेंस से लोगों का मन मोह लिया. इस इवेंट के दौरान सलमान को काफी मस्ती करते हुए देखा गया, जहां उन्होंने अपने गाने 'स्वैग से स्वागत' से सबको एंटरटेन किया.

 

 

@beingsalmankhan at ipl final#salmankhan #anilkapoor #race3thiseid #race3 #race3trailer

A post shared by Salmaniac (@being_salman_bhaijaan_fan) on

इतना ही नहीं सलमान इस दौरान वहाँ के कमेंट्री बॉक्स में गए और वहां जाकर काफी कंमेंट्री भी की. इस दौरान सलमान वहां अकेले नहीं थे. सलमान खान को कमेंट्री बॉक्स में देख उनके को-स्टार अनिल कपूर भी वहां पहुंच गए और दोनों ने काफी मस्ती की. कमेंट्री बॉक्स में इरफ़ान पठान पहले से ही मौजूद थे, जो मैच का आँखों देखा हाल बयान कर रहे थे. इरफ़ान को अकेले परेशान होते देख सलमान और अनिल से रहा नहीं गया और दोनों वहां पहुंच गए.

 

तीनों ने मिलकर कमेंट्री बॉक्स में खूब पंचायती की और खेल से जुड़ी बातें भी की. इसी दौरान सलमान खान ने एक तीर से दो निशाने कर लिए. आईपीएल की क्लोज़िंग सेरेमनी में कमेंट्री भी कर ली और अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' का प्रमोशन भी कर लिया. बता दें कि ईद के मौके पर सलमान खान की इस फिल्म को रिलीज़ किया जा रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ईशा गुप्ता की तरह ही दिखती है रशिया की यह मॉडल, उम्र जानकर रह जाएंगे दांग

टॉपलेस हो चुकी हैं लेकिन कभी बिकिनी में नहीं नजर आई ये एक्ट्रेस

सोनम के बोल्ड सीन को देखकर ऐसा था ससुराल वालों का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -