सोनम के बोल्ड सीन को देखकर ऐसा था ससुराल वालों का रिएक्शन
सोनम के बोल्ड सीन को देखकर ऐसा था ससुराल वालों का रिएक्शन
Share:

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' अपने शुरूआती दिनों से चर्चा में बनी हुई है वहीं फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जमकर लगी हुई है. गौरतलब है कि फिल्म में करीना कपूर खान , सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं. पिछले दिनों फिल्म का पोस्टर आया था जिसमे चारो एक्ट्रेस बिकिनी में नजर आई थी वहीं फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिखाए गए है. अब हाल ही में अपने बोल्ड अवतार को लेकर सोनम कपूर का रिएक्शन आया है.

प्रमोशन के दौरान जब बोल्ड सीन को लेकर बातचीत की तो सोनम ने कहा कि मेरे घरवालों या ससुराल वालों को इससे कोई दिक्कत नहीं है यह मेरा काम है और इसे करने में मुझे कोई संकोच नहीं है ससुराल की तरफ से मुझे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, आनंद के घरवालों ने काफी तारीफ की है. पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी का दिया गया जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म के गाने और ट्रेलर देखने के बाद दर्शक इस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा उत्साहित हो रहे है.

बता दे कि फिल्म की कहानी चार बिंदास लड़कियों पर आधारित हैं जो अपनी लाइफ में बहुत बिंदास हैं वह हर काम बिंदास तरीके करती हैं. फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड है, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त आती है और फिर कहानी शुरू होती है. इस फिल्म को सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया हैं. वहीं फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया हैं. फिल्म 1 जून को रिलीज होने वाली हैं. जैसा कि आप सभी जानते है कि बेटे तैमूर अली खान को जन्म देने के बाद करीना कपूर खान की ये पहली फिल्म है.

ये भी पढ़े

पापा सैफ अली खान की मदद से सारा के आगे से हटा मुसीबतों का पहाड़

'जीरो' से कटरीना का हुआ पत्ता कट, इस मॉडल के साथ इश्क़ लड़ाएंगे अभय देओल

अरे! तैमूर को ये क्या हो गया, चोटी को बोला बाय-बाय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -