IPL 2018: इस बॉलर की इन तीन गेंदों से हारा पंजाब
IPL 2018: इस बॉलर की इन तीन गेंदों से हारा पंजाब
Share:

आईपीएल में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर बेंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब का मैच था, रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 155 रन बनाए थे और बेंगलोर को 156 रन का लक्ष्य दिया, लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर ने इस रोमांचक मैच को 4 विकेट से जीत लिया, लेकिन इन सबके बीच मैच का एक ओवर जिसके कारण पंजाब की हार तय हुई. 

पहले बैटिंग करने उतरी पंजाब की शुरुआत काफी अच्छी रही थी, मयंक अग्रवाल और राहुल क्रीज पर मौजूद थे, जिसके बाद अपना दूसरा ओवर करने आए उमेश यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पहली ही गेंद पर 32 रन के स्कोर पर पंजाब को पहला झटका दिया, जिसमें मयंक अग्रवाल, क्विंटन डी कॉक को विकेट के पीछे कैच देकर चलते बने, उसके बाद दूसरी ही गेंद पर शादी से लौटे फिंच भी LBW होकर बिना खता खोले अपना विकेट देकर चलते बने, हालाँकि फिंच ने रिव्यु लिया था लेकिन वो किसी काम नहीं आया, इसके बाद ही इस ओवर की आखिरी गेंद पर ख़राब फॉर्म में चल रहे युवराज सिंह भी बोल्ड होकर चलते बने. उमेश यादव के इस ओवर के बाद पंजाब ने पूरी पारी लड़खड़ाई हुई दिखाई दी.

उमेश यादव के इस एक ओवर में पंजाब के सभी बड़े बैट्समेन आउट हो गए थे जिसका नुकसान ये हुआ कि पंजाब अपनी पारी के बीस ओवर खेलने से पहले ही आउट पूरी आल आउट हो गई थी. रोमांचक मैच के आखिरी में पंजाब को अपने बीस ओवर न खेलना काफी महंगा पड़ा, विश्लेषकों के अनुसार पंजाब अगर 10 रन और बना लेता तो शायद इस मैच का परिणाम कुछ और होता. 

IPL 2018: लड़खड़ाती पंजाब को राहुल का सहारा...

IPL 2018: पॉवरप्ले में छक्के चौकों के बावजूद पस्त पड़ी पंजाब

IPL 2018 LIVE : बैंगलोर ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -