IPL में किंग्स इलेवन पंजाब का सफर ख़त्म
IPL में किंग्स इलेवन पंजाब का सफर ख़त्म
Share:

नई दिल्ली: राइजिंग पुणे सुपरजाइंट से मिली 9 विकेट की हार के बाद से किंग्‍स इलेवन पंजाब के ग्‍लेन मैक्‍सवेल का अभियान आईपीएल 10 में इसी के साथ समाप्त हो गया है. वही आईपीएल से टीम का इस तरह बाहर होने पर टीम के डायरेक्टर ऑफ ऑपरेशन वीरेंद्र सहवाग ने इस हार का ज़िम्मेदार विदेशी खिलाड़ियों पर मडा.

पुणे से मिली हार पर सहवाग विदेशी खिलाड़ियों पर जमकर बरसे, वो ग्लैन मैक्सवेल, मार्टिन गप्टिल, ऑयन मॉर्गन और शॉन मार्श के प्रदर्शन से काफी खफा नज़र आए, हार के बाद सहवाग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ने मीडिया से कहा कि, मैं काफी निराश हूँ. मैं ये कह सकता हूँ कि किसी भी विदेशी खिलाड़ी ने 12-15 ओवर बल्लेबाजी करने की जिम्मेदारी नहीं ली. उन्हें ये जिम्मेदारी लेनी चाहिए थी कि कम से कम कोई एक बल्लेबाज 12-15 ओवर तक रुकते, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

उसके बाद उन्होंने कहा,विकेट काफी स्लो थी, लेकिन अगर आप अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हैं, तो फिर आपको हर स्थिति में खेलने के लिए तैयार होना चाहिए. मैक्सवेल, मॉर्गन, गप्टिल और शॉन मार्श, सभी के प्रदर्शन ने मुझे निराश किया है, बता दे आपको किंग्स इलेवन पंजाब के लिए यह मुकबला करो या मरो वाला था, वही इस हार के बाद पंजाब टीम एक बार फिर प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई.

इनका था धोनी बनने का सपना बन बैठे डेंजरस विलेन...

मुंबई में क्रिकेट स्टंप्स से बेरहमी से पीटा किशोर को

पंजाब ने RPS को दिया महज़ 74 रनो का लक्ष्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -