iPhone XS भी फेल है OnePlus के इस स्मार्टफोन की कीमत के आगे
iPhone XS भी फेल है OnePlus के इस स्मार्टफोन की कीमत के आगे
Share:

फ्रांसिसी लग्जरी ब्रांड हैडोरो ने वनप्लस 6 के लिए अपने खुद के लिमिटिड एडिशन को पेश कर दिया है, जिसे हैडोरो वनप्लस 6 कार्बन नाम दिया गया है. यह 8 जीबी / 256 जीबी कॉन्फिगरेशन वाला वनप्लस 6 है जो सिम-फ्री और अनलॉक फीचर से लैस है, इसलिए इसे दुनिया में कहीं भी  बेहद आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है. खबरों की माने तो कपंनी ने इसकी कीमत 2,700 यूरो (लगभग 2,27,000 रुपए) तय की है. यानी यह iPhone XS Max की कीमत 1,44,900 रुपए से भी कहीं महंगा है.

आपको बता दें कि कंपनी ने लेटेस्ट स्मार्टफोन वनप्लस 6 के रेगुलर एडिशन को 34,999 रुपए की कीमत में लांच किया था. इसमें ग्राहकों के लिए एक नई एयरो कार्बन और फाइबर ग्लास बैक प्लेट दी गई है. यह वनप्लस 6 पर आम तौर पर आने वाली रेगुलर ग्लास को रिप्लेस कर अलग से लगाया गया है.  यह डिजाइन पॉप्यूलर 'Damascus स्टील' स्टाइल पर बेस्ड है, जिसमें पूरे पैनल पर wavy लाइनें आपको देखने को मिलेंगी. 

फ़ोन में यूनीक टच इसकी बैक पर चमकता हुआ वनप्लस logo  बताया जा रहा है. यह स्क्रैच-प्रूफ ग्लास से बना है और कहा जा रहा है कि इसके इस ग्लोइंग logo से बैटरी यूसेज भी काम ही प्रभावित होगी. डिवाइस ओरिजिनल वनप्लस 6 की तुलना में महंगा होने के साथ ही थोड़ा ज्यादा भारी भी है.  इसका वजन 188g है जो oneplus 6 के ओरिजिनल वेरिएंट से 11g ज्यादा है. 

 

यह भी पढ़ें... 

 

1500 या 500 नही 95 रु में खरीद सकते है JIO फ़ोन, बस पढ़ लें ये खबर

इस फोन की कीमत कर देंगी हैरान, खरीदने पर हो जाओगे मजबूर

सरकार के इस फैसले से कम हुई शाओमी के पॉवरबैंक की कीमत

Xiaomi के इस काम से करोड़ों यूजर्स के चेहरे पर आई खुशी, जानिए क्या है ख़ास ?

AIRTEL मात्र 29000 रु में दे रही है आईफोन, जानिए क्या है वजह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -