1500 या 500 नही 95 रु में खरीद सकते है JIO फ़ोन, बस पढ़ लें ये खबर
1500 या 500 नही 95 रु में खरीद सकते है JIO फ़ोन, बस पढ़ लें ये खबर
Share:

जियो ने टेलीकॉम सेक्टर में प्रवेश करने के साथ ही टेलीकॉम सेक्टर में जमकर धमाल मचा दिया है. अभी हाल ही में राजस्थान सरकार के साथ मिलकर जियो एक नई स्किम लाया है जिसके तहत आपको मात्र ₹95 में नया मोबाइल फोन मिल जाएगा.  इतना ही नहीं इसके साथ आपको मोबाइल फोन में 6 महीने तक फ्री डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेंगी. 

अगर आप भी इस योजना का लाभ उठाना चाहते है तो आपके पास भामाशाह कार्ड होना चाहिए. साथ ही आप राजस्थान के निवासी हो. अगर आप इस फोन को खरीदने के इच्छुक है तो रिटेलर या जियो स्टोर पर जाकर मात्र 1095 रुपए देने होंगे. फ़ोन खरीदने पर आप रिटेलर को अपने भामाशाह नंबर बताओगे तो ₹500 आपके अकाउंट में आ जाएंगे. बाकी के ₹500 के लिए आपको भामाशाह ऐप डाउनलोड करना होगा. इस तरह आप फ़ोन 95 रु में खरीद सकेंगे. 

ऐप को डाउनलोड करके भामाशाह सर्विस एक्टिव करने पर आपके मोबाइल वॉलेट में ₹500 वापस आ जाएंगे. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि जियो की यह योजना केवल फर्स्ट जनरेशन T9 कीबोर्ड वाले फोन पर ही लागू है. खास बात यह है कि ₹95 के इस फोन में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिलेगा. अभी तक डेटा लिमिट तय नहीं की गई है लेकिन माना जा रहा है किग्राहकों को 6 महीने में कुल 126 GB डाटा मिल सकता है. 

 

यह भी पढ़ें... 

लॉन्च हुआ Huawei का 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए कीमत-फीचर सब कुछ

लॉन्च हुए APPLE के 3 iPhone, 4 की कीमत में भारी कटौती

AIRTEL मात्र 29000 रु में दे रही है आईफोन, जानिए क्या है वजह ?

सबको पछाड़ते हुए APPLE ने हासिल किया नया मुकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -