इस फोन की कीमत कर देंगी हैरान, खरीदने पर हो जाओगे मजबूर
इस फोन की कीमत कर देंगी हैरान, खरीदने पर हो जाओगे मजबूर
Share:

मोबाइल निर्माता कंपनी एम-टेक ने हाल ही में भारत में अपना पहला फ्लिप फोन लांच कर दिया है. कंपनी के इस फ़ोन का नाम जी फ्लिप है और इसकी खासियत यह है कि इस फ़ोन में टी-9 कीपैड और अंदर में मिरर ग्लास मौजूद है. साथ ही इसकी कीमत भी आपको हैरान कर देंगी. इसकी कीमत की बात करें तो वह मात्र 1049 रुपये है.  

 

कम कीमत और बेहतर फीचर के साथ इसके अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इसमेंनए G फ्लिप फोन में 1.8 इंच का QQVGA डिस्प्ले एक मिरर ग्लास के साथ है जिसमें एक डिजिटल कैमरा इसके रियर पैनल यानी बैक साइड पर दिया गया है. साथ ही इसमें FM रेडियो, ऑडियो और वीडियो प्लेयर सपोर्ट के लिए MP3/MP4/WAV जैसी प्रमुख सुविधा भी प्रदान की गई हैं. फोन जरूर दिखने में छोटा है लेकिन इस तरह से इसे बनाया गया है कि यह दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगता है. 

इस फ़ोन को देखते ही अपका मन करेगा की इसे अभी खरीद लिया जाए. बता दें कि ये नया फोन गोल्ड, रोज गोल्ड और ब्लैक कलर जैसे अाकर्षक कलर ऑप्शंस के साथ आप खरीद सकते हैं. इसमें आपको 16GB की एक्सपेंडेबल मेमोरी की क्षमता प्रदान की गए हैं. जबकि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी कॉल रिकॉर्डिंग ऑडियो वीडियो रिकॉर्डिंग और टॉर्च भी इसमें मोजूद है. इसके बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस फ़ोन में 1000mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है जिसकी कॉलिंग क्षमता 7 घंटे तक की और स्टैंडबाय टाइम 300 घंटे का है. 

यह भी पढ़ें... 

सबको पछाड़ते हुए APPLE ने हासिल किया नया मुकाम

लॉन्च हुए APPLE के 3 iPhone, 4 की कीमत में भारी कटौती

मोटोरोला ने दमदार बैटरी फीचर के साथ के साथ लॉन्च किए 2 स्मार्टफोन

AIRTEL मात्र 29000 रु में दे रही है आईफोन, जानिए क्या है वजह ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -