अगर आपने खरीदा है नया iPhone , ऐसे कीजिए सेटिंग
अगर आपने खरीदा है नया iPhone , ऐसे कीजिए सेटिंग
Share:

iPhone XR या किसी और सीरीज का iPhone अगर आपने खरीदा है तो शुरुआत कैसे करें? शायद आपको लगे कि यह बड़ा आसान है, लेकिन आईफोन के मामले में ऐसा नहीं है. डिवाइस को ऑन करते ही कई भाषाओं में 'Hello' लिखा हुआ आता है. इसके साथ ही आपके आईफोन यूजर होने की शुरुआत हो जाती है. यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि स्टेप-बाई-स्टेप आप कैसे अपना नया iOS डिवाइस सेटअप कर सकते हैं. इस तरह चंद स्टेप्स में आप नया डिवाइस सेटअप कर सकते हैं, बिल्कुल अच्छे से जिससे फोन काम करे.

कूलर वाटर पंप रिपेयर करना है आसान, इन तरीकों का कीजिए इस्तेमाल

आपके पास अगर हाई-स्पीड वाई-फाई या ब्रॉडबैंड कनेक्शन हो तो बेहतर है.आपके पास ऐक्टिव ऐपल अकाउंट होना चाहिए.अगर आपके पास ऐक्टिव ऐपल आईडी न हो तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. डिवाइस सेटअप करने की प्रक्रिया के दौरान भी आप यह आईडी सेटअप कर सकते हैं. इसके अलावा ऑनलाइन ब्रॉउजर पर जाकर भी नई ऐपल आईडी बनाई जा सकती है। ये स्टेप्स इस प्रकार फोलो करें.

इस प्लान पर मिलेगा Netflix, Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन

Hello मेसेज आने पर स्क्रीन पर ऊपर की ओर स्वाइप करें. अगली स्क्रीन पर पसंदीदा लैंग्वेज के अलावा देश और क्षेत्र का चुनाव करें. अब इस फोन को नए डिवाइस के तौर पर सेटअप करना चाहें तो 'Setup Manually' पर टैप करें.अब अपने आईफोन या आईपैड को वाई-फाई से कनेक्ट करें. इसके बाद 'Next' पर टैप करें.डिवाइस के ऐक्टिवेट होने का इंतजार करें। एक बार यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद FaceID सेटअप करें.इसके बाद आप 'App & Data' स्क्रीन पर पहुंचने के बाद आप 'Set up as new iphone/ipad' पर टैप करें.अगली स्क्रीन पर अपने ऐपल अकाउंट के साथ लॉग-इन करना होगा. अगर आपने आईडी नहीं बनाई है तो यहां से आप ऐपल आईडी बना सकते हैं.अब यहां यूजर्स को सेटअप करने का विकल्प iMessage, Facetime, Siri, Location service वगैरह मिलता है.

Nokia 4.2 का टीजर आया सामने, ये है भारत में लॉन्च डेट

Huawei Mate 20 X 5G हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

BSNL के है ये बेस्ट प्री-पेड प्लान्स, मिलेगा 4G डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -