पानी में भी काम करेगा यह iPhone, जानिए जरूरी बातें...
पानी में भी काम करेगा यह iPhone, जानिए जरूरी बातें...
Share:

अमेरिका की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एप्पल के अपकमिंग आईफोन हमेशा से ही चर्चा का विषय बने रहते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि एप्पल 2019 में अपना नेक्स्ट जेनरेशन iPhone 11 पेश करेगी. बताया जा रहा है कि यह फ़ोन पानी में भी काम करेगा. साथ ही इसे लेकर रिपोर्ट में दावा भी किया गया है कि आईफोन 11 सिर्फ वाटरप्रूफ होने से एक कदम आगे काम करेगा. साथ हे यह फोन दुनिया का सबसे अनोखा फोन भी होगा. 

जानकारी के मुताबिक, यह ऐसी स्क्रीन के साथ आ रहा है जो कि लिक्विड में भीगे होने पर भी फिंगर टैप्स रिसीव कर सकती हैं. साथ ही इस तरह कंपनी इस बार एक नई तकनीक को पेश करेगी. अब इसे लेकर दावा किया जा रहा है कि अगले आईफोन्स में ऐसा डिस्प्ले दिया जा सकता है जो अंडरवॉटर भी काम करेगा. यह इसकी सबसे बड़ी खासियत हैं. बताया जा रहा है कि अभी यह प्रोटोटाइप स्टेज में है लेकिन ऐसा लगता है कि एप्पल के पास इसका पेटेंट हैं और आखिरकार वे ऐसा करने जा रहे हैं.

इस फोन से जुड़ी एक ख़ास बात यह भी है कि यह पहला आईफोन हो सकता है जिसे अंडरवॉटर काम करने वाली स्क्रीन के साथ लांच किया जाना हैं. साथ ही आपको बता दें कि कंपनी 2016 में आईफोन 7 के लांच से ही इस डिवाइस को वॉटरप्रूफ बनाने पर काम कर रही हैं. फ़िलहाल इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और इसकी कीमत से जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई हैं. साथ ही इसकी लॉन्चिंग को लेकर भी कुछ खबर नहीं है.

हिंदुस्तान में आया नया कैमरा, कीमत-फीचर्स से उड़ा रहा सबके होश

वापसी के लिए तैयार Moto Razr, फोल्डेबल अवतार में दे सकता है दस्तक

Nokia ने घटाई अपने दो दमदार फोन की कीमत, यहां मिल रहा तगड़ा ऑफर

शाओमी बिलकुल फ्री दे रही है Redmi Note 7 Pro, बस माननी होगी एक शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -