वापसी के लिए तैयार Moto Razr, फोल्डेबल अवतार में दे सकता है दस्तक

आज के समय में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन हमारे आस-पास मौजूद हैं, लेकिन Moto Razr का नाम सुनते ही लोगों के जेहन में उस फोन की यादें ताजा हो जाती है जो कि मोटोरोला ने भारतीय बाजार में फ्लिप एक्शन के साथ लॉन्च किया था. इस फोन को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चाओं का बाजार गर्म हैं. 

आपको बता दें कि मोटोरोला का यह फोन एक फीचर फोन था, लेकिन इसके बावजूद इस फोन को जबर्दस्त कामयाबी मिली थी और लोगों ने इसे हाथोंहाथ भी लिया था. वहीं अब इस बीच इसे बंद करने के बाद अब कंपनी फिर से इसे बाजार में लाने की तैयारी कर ली है. 

प्राप्त खबरों के अनुसार मोटोरोला आने वाले दिनों में अपना मोटो रेजर फिर से लॉन्च करेगी और इस बार यह एक स्मार्टफोन होगा. इतना ही नहीं इस बार इसे मुड़ने वाले स्मार्टफोन के रूप में पेश किया जा रहा हैं. जानकारी के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से लगातारा मोटो रेजर के फिर से लॉन्च किए जाने की खबरें मीडिया में आ रही हैं. वहीं इसे लेकर एक बात और सामने आई हैं, जहां बताया जा रहा हैं कि यह नया मोटो रेजर पहले की ही तरह फ्लिप फोन होगा लेकिन एंड्रायड ओएस पर चलने वाला स्मार्टफोन. फ़िलहाल इस फोन से जुड़े कुछ अन्य जानकारी सामने नहीं आई. साथ ही इसकी कीमत को लकर भी अभी कोई जानकारी नहीं हैं. 

 

सबको पछाड़कर Maruti Suzuki ने मारी बाजी, इन 6 करों के हुए ताबड़तोड़ बिक्री

कम कीमत और दमदार फीचर्स के साथ हुवावे ने पेश किया HUAWEI Y7 (2019)

शाओमी ने किया यूजर्स के साथ धोखा, मिला बिना LED फ्लैश वाला Mi 9

Iphone यूजर्स के लिए बुरी खबर, हैकर्स निकाल रहे क्रैक करने का तरीका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -