शाओमी बिलकुल फ्री दे रही है Redmi Note 7 Pro, बस माननी होगी एक शर्त
शाओमी बिलकुल फ्री दे रही है Redmi Note 7 Pro, बस माननी होगी एक शर्त
Share:

28 फरवरी को भारत में चीन की कंपनी शाओमी ने Redmi Note 7 के साथ Redmi Note 7 Pro भी लॉन्च किया था. वहीं अब कंपनी 18 मार्च को इसे चीन में लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है. उम्मीद है कि कंपनी  Redmi Note 7 Pro के इंडियन वेरिएंट को ही चीन में लॉन्च करेगी. लेकिङ इस बीच एक बड़ी और खास खबर सामने आ रही हैं. शाओमी ने इस क्रम में कंपनी ने एक खास ऑफर निकाला है और इस ऑफर के तहत मेनलैंड चीन में कंपनी 100 यूजर्स को Redmi Note 7 Pro बिक्लुल मुफ्त में देगी. यह ऑफर केवल चीनियों के लिए ही हैं. 

जानिए कैसें करें अप्लाई...

मुफ्त में स्मार्टफोन पाने के लिए इंट्रेस्टेड फैन्स को केवल अपने Mi अकाउंट में लॉग-इन करना पड़ेगा और शाओमी को मैसेज करना है कि वे कॉम्पिटिशन में हिस्सा ले रहे हैं या लेना चाहते हैं. अतः इसके बाद यहां फैन्स को अपनी कुछ निजी जानकारियां जैसे- नेम, जेंडर, मोबाइल नंबर, ई-मेल एड्रेस, वीबो अकाउंट यूजर नेम और एमआई अकाउंट यूजर नेम कंपनी के साथ शेयर करना पड़ेगा. 

आगे की बात की जाए तो साथ ही फैन्स को ये भी बताना पड़ेगा कि उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल्स पर कितने फॉलोअर्स हैं. साथ ही यह भी माना जा सकता है कि ज्यादा फॉलोअर्स वाले फैन को फोन हासिल करने में आसानी होगी. जानकारी के लिए आपको बता दें भारत में Redmi Note 7 Pro की बिक्री 13 मार्च से शुरू होने जा रही हैं. जबकि note 7 भारत में बिकने लगा हैं. ग्राहक स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट, एमआई की वेबसाइट और एमआई होम स्टोर्स से खरीद सकते हैं. 

सबको पछाड़कर Maruti Suzuki ने मारी बाजी, इन 6 करों के हुए ताबड़तोड़ बिक्री

कम कीमत और दमदार फीचर्स के साथ हुवावे ने पेश किया HUAWEI Y7 (2019)

Samsung और Huawei पर भारी पड़ी यह खिलौना कंपनी, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ाई खिल्ली

हुवावे लाई P Smart+(2019) स्मार्टफोन, इतने दमदार है इसके फीचर्स...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -