Apple का अगला iphone फोल्डेबल तो नहीं, सीक्रेट प्रोजेक्ट पर काम जारी
Apple का अगला iphone फोल्डेबल तो नहीं, सीक्रेट प्रोजेक्ट पर काम जारी
Share:

साल 2019 की शुरुआत में ही दक्षिण कोरिया की शानदार स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग और फिर हुवावे ने फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करते हुए नई टेक्नॉलजी वाले फोन्स की शुरुआत कर दी थी. जबकि हाल ही में समाप्त हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस यानी कि MWC 2019 में भी एक से बढ़कर एक मुड़ने वाले फोन आई हैं. जबकि अब दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी APPLE अपना पहला मुड़ने वाला iphone ला सकती है. जिसका नाम iPhone 11 हो सकता है. कहा जा रहा है कि फिलहाल एप्पल एक सीक्रेट प्रोजेक्ट पर काम कर रही है और यह सिक्रेट प्रोजेक्ट यह हो सकता है कि वह  iPhone 11 को फोल्डेबल अवतार में लें आए.

खास बात यह है कि इस साल आने वाले iPhone 11 के बारे में कोई डीटेल्स सामने नहीं है और अब कयास लग रहे हैं कि यह भी फोल्डेबल हो सकता है. अगर ऐसा होता है तो यह एप्पल का पहला मुड़ने वाला iphone साबित हो जाएगा. खबर है कि ऐपल एक सीक्रेट प्रॉजेक्ट के तहत मुड़ने वाले स्क्रीन्स की टेस्टिंग कर रहा है और फोल्डेबल iPhone लॉन्च कर सकता है. 

सीसीएस इनसाइट के एक्सपर्ट एनालिस्ट बेन वुड ने इस पर अपने बात रखते हुए कहा है कि यह कहना गलत नहीं होगा कि ऐपल अपने डिजाइन लैब्स में फ्लैक्सिबल डिस्प्ले पर कई साल से एक्सपेरिमेंट कर रही है. वहीं उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि ऐपल ऐसी कटिंग-एज टेक्नॉलजी लाने वाला जो कि पहला ब्रैंड शायद बन पाएगा क्योंकि वह हर तरह के टेस्ट के बाद इसके बेहतर होने का इंतजार करेगा. 

आ रहा है OPPO के सभी फोन का बाप F11 PRO

कीमत इतनी, चुका ना सको जितनी, iPhone ख़रीदना है तो यहीं या फिर नहीं...

IRCTC लाई iPay Payment App, अब यूजर्स को थर्ड पार्टी के पास जाने की जरूरत नहीं

कम्पनी गुमनाम, लेकिन फोन क्यों कमा रहा खूब नाम, इसमें मिलेगा सबसे अनोखा फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -