Intex के इस स्मार्टफोन की कीमत है सिर्फ 3,949 रुपए
Intex के इस स्मार्टफोन की कीमत है सिर्फ 3,949 रुपए
Share:

हमने आज तक कई प्रकर के स्मार्टफोन देखे है जो बेहतरीन फीचर्स के साथ आते है. वही उनकी कीमत भी इनके फीचर्स के साथ बढ़ती जाती है. ऐसे में बेहद कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदना लगतभाग ना के बराबर है. क्योकि एक अच्छे स्मार्टफोन की कीमत पांच हजार के ऊपर से ही शुरू होती है. किन्तु आज हम आपको बताने जा रहे है इंटेक्स के ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जिसकी कीमत ना सिर्फ कम है बल्कि यह बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है.

कुछ समय पहले भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने अपना intex aqua a4 स्मार्टफोन लांच किया था, जिसकी कीमत सिर्फ 3,949 रुपए है. इस स्मार्टफोन की खास बात यह यह है कि यह ड्यूल सिम वाला यह स्मार्टफोन 4G VoLTE कनेक्टिविटी के साथ दिया गया है. 

यह स्मार्टफोन अभी तक का सबसे सस्ता एंड्रॉयड नॉगट 7 स्मार्टफोन है. intex aqua a4  में 4- इंच का डब्ल्यूवीजीए (480X800 पिक्सल) डिस्प्ले दी गई. इसमें 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम के दी गई है. इसमें 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी है जिसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और 2 मोगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 4G VoLTE वाले इस स्मार्टफोन में 1750mAh की बैटरी दी है.

KFC Food ने अपनी 30वी वर्षगांठ पर दिया अनोखा तोहफा जो भुलाये ना भूल पाएंगे आप

Moto E4 Plus के बाद आयेगा यह स्मार्टफोन जानकारियां लीक

नैनोफोन सी एक्सपर्ट की नज़र से

लो आ गया दुनिया का सबसे छोटा Nano Phone

Xolo Era 1X Pro एक्सपर्ट के नज़र से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -