नैनोफोन सी एक्सपर्ट की नज़र से
नैनोफोन सी एक्सपर्ट की नज़र से
Share:

छोटे स्मार्टफोन को भी आप अपने लाइफ स्टाइल का एक हिस्सा बना सकते है. जब भी पॉकेट से निकले फ़ोन तो लोग तो पूछेंगे ही की कहाँ से लिया इतना छोटा फ़ोन. नैनोफोन सी में यूजर के लिए 1 इंच का टीएफटी डिस्प्ले दिया है. जिसमे 128x96 पिक्सल का रिजोल्यूशन दिया है. यह स्मार्टफोन आरटीओएस पर चलता है. साथ ही इस फ़ोन का वजन 30 ग्राम है. चिपसेट की बात की जाये तो मीडियाटेक एमटी6261डी है, 32 एमबी रैम के साथ यह फ़ोन 32 जीबी का माइक्रो एसडी कार्ड इस्तेमाल करने की क्षमता रखता है.

ड्यूल सिम वाला यह फ़ोन 280 एमएएच की बैटरी दी है. कंपनी के दावे के मुताबिक 4 घंटे टॉक टाइम ओर 4 दिन तक के स्टैंड बाई टाइम को सपोर्ट करती है. इसके अलावा एमपी3 प्लेयर,एफएम रेडियो ,वॉइस रिकॉर्डिंग ओर फ़ोन रिकॉर्डिंग जैसी सुविधाएं भी ले पाएंगे. जीएसएम कनेक्टिविटी के अलावा ग्राहक अलावा फ़ोन 3.5 एमएम ऑडियो जैक और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट मौजूद है. इस फ़ोन में एक मैजिक वॉइस फंक्शन है. जिसके माध्यम से यूज़र ब्लूटूथ कनेक्टेड करके दूसरे स्मार्टफोन के माध्यम से कॉल उठा सकते है.
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

BSNL लाएगा 1000 mbps की स्पीड, अब जियो को बोलेगे गुड बाय

एक Nokia 3310 (2017) ऐसा भी, बस कीमत मत पूछना !

लो आ गया दुनिया का सबसे छोटा Nano Phone

ऐसे बुक कर सकते है अपना Nokia 6 स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -