Xolo Era 1X Pro  एक्सपर्ट के नज़र से
Xolo Era 1X Pro एक्सपर्ट के नज़र से
Share:

Xolo स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने पिछले साल एरा 1 एक्स स्मार्टफोन को लांच किया था. लेकिन अब कंपनी अपने नये व कम बजट वाले स्मार्टफोन Xolo एरा 1एक्स प्रो के साथ मार्केट में आया है. ग्राहक इसे ऑनलाइन भी खरीद पाएंगे. चलिए जरा देखते है

आखिर क्या है इस स्मार्टफोन में यूजर के लिए खास.

Xolo के नये स्मार्टफोन में यूजर को 5 इंच की एचडी ब्राइट 720 पी डिस्प्ले के साथ आता है. यूजर चाहे तो अपनी इच्छा से 30 प्रतिशत अधिक ब्राइटनेस बड़ा सकते है. वैसे Xolo के इस नये एरा 1एक्स प्रो स्मार्टफोन को बेस्ट व्यूज एक्सपीरियंस के लिए डिजाइन किया है. उसके अलावा स्मार्टफोन में 1.5 क्लॉक स्पीड वाला क्वाड कोर प्रोसेसर मौजूद है. उसके अलावा ग्राहकों के लिए मल्टीटॉस्किंग के लिए 2 जीबी रेम और 16 जीबी वाले स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

Xolo एरा 1एक्स प्रो स्मार्टफोन कंपनी के मुताबिक यह सेल्फी सेंट्रिक फ़ोन है. जिसके चलते स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर वीडियो कॉलिंग और सेल्फी पिक्चर्स के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है. वही पर यूजर के लिए रात्रि में अच्छी फोटो के लिए एलईडी फ़्लैश के साथ आता है. रियर पैनल पर भी फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर का अनुभव इस स्मार्टफोन के लिए लोगो को आकर्षित कर सकता है. रियर पैनल पर भी एलईडी का सपोर्ट मिलेगा. बेस्ट कैमरा फीचर में शामिल है  बर्स्ट मोड, ब्यूटी मोड, टाइम लैप्स वीडियो, लाइव फोटो, ऑडियो नोट और स्लो मोशन वीडियो जैसे फीचर आते है.  

आपको बता दे 4जी वीओएलटीई सपोर्ट के अलावा यह एंड्राइड के मार्शमैलो पर कार्य करता है. स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 2500 एमएएच की ली -पीओ बैटरी दी है. वही ग्राहकों इस स्मार्टफोन को ब्लैक और गोल्ड कलर में भी खरीद पाएंगे. Xolo के इस स्मार्टफोन के बाद कम बजट वाले स्मार्टफोन को काफी टक्कर मिलने वाली है जिसमे शामिल है लावा,कार्बन,जियोलाइफ, स्पाइस और माइक्रोमैक्स.
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.  

ऐसे बुक कर सकते है अपना Nokia 6 स्मार्टफोन

एक Nokia 3310 (2017) ऐसा भी, बस कीमत मत पूछना !

Xolo का कम बजट में बेहतरीन फीचर वाला नया स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -