इस फिल्म के लिए अर्जुन ने मुंडवाए अपने बाल, पांच महीने तक रहना पड़ा ऐसे
इस फिल्म के लिए अर्जुन ने मुंडवाए अपने बाल, पांच महीने तक रहना पड़ा ऐसे
Share:

अर्जुन कपूर की पिछली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' बॉक्स ऑफिस पर भले न चली हो, लेकिन अपनी आगामी फिल्म पानीपत से उनकी आशाएं कम नहीं हैं। इस मुलाकात में वह अपने लुक्स पर बनने वाले मीम्स, फिल्म, किरदार, नाकामी, अपनी मां और बहनों के बारे में बात कर रहे हैं

पानीपत के सदाशिव राव भाऊ के किरदार के लिए सिर मुंडवाने में कहीं कोई हिचक थी?
(हंसते हुए) मैंने आशु सर (निर्देशक आशुतोष गोवारीकर) से पूछा था कि क्या मैं गंजा होकर अच्छा लगूंगा? उन्होंने कहा, 'मैं कन्विंस्ड हूं, तुझे आश्वस्त करने के लिए एक लुक टेस्ट रखते हैं।' जाहिर सी बात है कि पेशवा तो चोटी के साथ का ही लुक रखते हैं। उन्होंने मेरा लुक टेस्ट करवाया और मुझे बताया कि मेरे सिर का शेप सही लग रहा है। उनका कहना था, 'तू पेशवा लग रहा है। पेशवा गंजे होने के साथ लंबे-चौड़े भी होते थे और तेरा बॉडी स्ट्रक्चर पेशवा की तरह ही है। मुझे लगा, जब निर्देशक इतना आश्वस्त है, तो मुझे यकीन करना ही होगा। बाल मुंडवाते हुए मुझे झिझक से ज्यादा चिंता थी कि मैं कैसा लगूंगा। मुझे 6-8 महीने टोपी पहनकर घूमना पड़ा था और वो मैंने मैनेज कर लिया। अब जब मैंने खुद को बड़े परदे पर देखा, तो लगा कि मेरा बाल मुंडवाना सही साबित हुआ।

लेकिन आपके पेशवा सदाशिव राव भाऊ के लुक पर जो मीम्स बन रहे हैं, उसके बारे में क्या कहेंगे?
सच कहूं, तो मैं हर चीज पर स्माइल करता हूं। मैंने अपनी जिंदगी में इतनी बड़ी-बड़ी चीजें देखी हैं कि मैं इनको हंसी-मजाक में टाल देता हूं। मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि जो भी मस्ती-मजाक करना चाहे, उन्हें यह सोचना होगा कि यह वास्तविक लोगों की कहानी है। ये लोग हमारे देश के लिए शहीद हुए थे। आप शहीद भगत सिंह और सुभाष चंद्र बोस के बारे में कभी मीम्स नहीं बनाओगे। आप उनकी पगड़ी का मजाक नहीं उड़ाओगे, क्योंकि वह सम्मान का प्रतीक हैं। आप ये भूल जाओ कि दो साल पहले इसी लुक पर कोई फिल्म (बाजीराव मस्तानी) आई थी, जो पेशवाओं और मराठाओं पर बनी थी। आपके दिमाग में हंसी-मजाक जरूर होगा, लेकिन आप उनका अपमान नहीं कर सकते, जिन्होंने आपके देश के लिए जान दी थी। हम सब यंग हैं, एक-दूसरे की टांग खींचते हैं। मैं खुद रोस्ट कर चुका हूं, लेकिन  एक हद पर आपको सोचना पड़ता है कि अपने मजाक से आप किसी को ठेस तो नहीं पहुंचा रहे। आप अर्जुन कपूर को ट्रोल नहीं कर रहे बल्कि इतिहास के उन जांबाजों पर मीम्स बना रहे हैं, जो देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने से पीछे नहीं रहे। पर आप हैं कि सोशल मीडिया पर लगे पड़े हैं।

फेवीक्विक की 'दादी' का किरदार निभाने वाली पुष्पा जोशी का हुआ निधन

क्रिकेटर से अफेयर की खबरों की बीच अब उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी

आनंद एल राय ने जताई अपनी इच्छा, अगली फिल्म में सलमान को कास्ट करना चाहते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -