कश्मीर में इंटरनेट स्पीड को टू जी करने के निर्देश
कश्मीर में इंटरनेट स्पीड को टू जी करने के निर्देश
Share:

श्रीनगर : कश्मीर में आतंकियों के लगातार हमलों और वर्तमान हालातों को देखते हुए राज्य पुलिस ने टेलीकॉम कंपनियों को थ्री जी और फोर जी इंटरनेट स्पीड को घटाकर टू जी की स्पीड करने का निर्देश दिया गया है.जो पूरी कश्मीर घाटी में प्रभावी होगा.

गौरतलब है कि इन दिनों घाटी में लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं.इसे देखते हुए राज्य की पुलिस ने सुरक्षा के बतौर टेलीकॉम कंपनियों को इंटरनेट की स्पीड घटाकर टू जी करने को कहा है. पता ही है कि श्रीनगर के पंटा चौक स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल की बिल्डिंग में छिपे दो आतंकियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ अब भी जारी है.सीआरपीएफ की 29 बटालियन , 7 राष्ट्रीय राइफल और जम्मू कश्मीर पुलिस ने इलाके में संयुक्त खोज अभियान चला रखा है. डीपीएस स्कूल को घेर लिया गया है और दोनों तरफ से फायरिंग जारी है.

जबकि दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के राम मुंशी बाग से लेकर सेमपोरा तक धारा 144 लागू कर दी गई है. यह  जानकारी दी श्रीनगर के डिप्टी कमिश्नर फारूक अहमद लोन ने दी.बता दें कि श्रीनगर में एक वाहन पर हुए आतंकी हमले में एक सब इंस्पेक्टर शहीद हो गए, वहीं दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैंवहीं सीआरपीफ के एडिशनल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस एस. एन. श्रीवास्तव ने दृढ़ता से कहा कि ऐसे कायराना हमले सुरक्षा बलों के मनोबल को कमजोर नहीं कर पाएंगे.

यह भी देखें

डीएसपी मर्डर केस में बड़ी कार्यवाई, नाॉर्थ श्रीनगर के SP को हटाया

अलगाववादियों से नरम रुख अपना रही मुफ्ती सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -