उदयपुर - राजसमंद में धारा 144 के साथ इंटरनेट सेवा बंद
उदयपुर - राजसमंद में धारा 144 के साथ इंटरनेट सेवा बंद
Share:

उदयपुर : राजस्थान के उदयपुर व राजसमंद में बढ़ते सांप्रदायिक तनाव के कारण दोनों जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके अलावा उदयपुर में बुधवार रात से ही इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी है. कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा साम्प्रदायिक सौहार्द्र की बिगाड़ने की आशंका के कारण यह आदेश जारी किए गए है.

इस बारे में जिला मजिस्ट्रेट ने बताया कि निषेधाज्ञा के दौरान धरना प्रदर्शन, रैली एवं भडकाऊ भाषण आदि सामूहिक आयोजनों पर प्रतिबंध के साथ धारदार हथियार या लाठी लेकर घूमना भी प्रतिबंधित किया गया है. उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी गई है. इस दौरान सोशल मीडिया पर भडकाऊ एवं साम्प्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने वाले मैसेज पोस्ट करने, चित्र या वीडियो भेजने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी. इसकी निगरानी के लिए विशेष सेल का गठन किया गया है.

आपको बता दें कि उपदेश राणा नामक शख्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके गुरुवार को उदयपुर आने की बात कहने पर माहौल बिगड़ने की आशंका के चलते राणा के उदयपुर सीमा में प्रवेश पर पाबंदी लगा दी गई है.उधर संभागीय आयुक्त भवानी सिंह देथा ने एक आदेश जारी कर उदयपुर जिले की सम्पूर्ण सीमा क्षेत्र में इंटरनेट सेवाएं 24 घंटे के लिए निलंबित कर दी है. यह निलंबन बुधवार रात्रि 8 बजे से प्रभावी हो गया है.

यह भी देखें

जिला कलेक्ट्रेट पर आमरण अनशन

अभिभाषक परिषद चुनाव में होगा कड़ा मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -