काफी चर्चा में है किम कार्दशियन का चॉकलेट बॉक्स और फ्रेग्रेन्स
काफी चर्चा में है किम कार्दशियन का चॉकलेट बॉक्स और फ्रेग्रेन्स
Share:

वैलेंटाइन वीक शुरू हो चूका है और हर कोई इसके लिए खास करना चाहता है. अभी हाल ही में ये खबर आयी है कि हॉलीवुड टीवी एक्ट्रेस किम कार्दर्शियन वैलेंटाइन पर कुछ खास करने वाली हैं. न सिर्फ अपने चाहने वालो के लिए बल्कि उनके लिए भी जो उन्हें नहीं चाहते हैं. किम ने जनवरी में ये घोषणा की थी कि वो इस वैलेंटाइन पर कुछ खास 'किमोजी हार्ट फ्रेग्रेन्स' लांच करने वाली है.

इसे आप अपने BFF कोम, अपने पार्टनर को या फिर अपने फेमस और खास दोस्त को भी दे सकते हैं. इस प्रोडक्ट के लिए इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर जमकर वायरल कर रही हैं जिससे कि  इस बारे में सभी को पता चल जाये. इतना ही नहीं किम के इस वीडियो को Chrissy Teigen, Paris Hilton और Khloé Kardashian ने अपने चैनल पर शेयर किया है और इस बात की जानकारी दी है. इस वीडियो में किम का कहना है कि इस खास मौके पर ोव कुछ खास करना चाहती हैं.

वेलेंटाइन के मौके पर सभी को स्नेह और प्यार की जरूरत है, चाहे वो हेटर्स हों या फिर दोस्त. आपको बता दें कि किम की हेटर्स लिस्ट में टेलर स्विफ्ट से लेकर बेट्टी मिडलर, क्लो ग्रेस मोरेट्ज और पिएर्स मॉर्गन जैसे हॉलीवुड स्टार्स के नाम शामिल है. वो कहती हैं मैं अपने प्रेस बॉक्स के लिए ये लिस्ट बना रही हूँ. इसमें चॉकलेट और फ्रेग्रेन्स दोनों होंगी. अब कुछ खास करना चाहती हैं तो इस वैलेंटाइन का इंतज़ार तो आपको भी करना ही होगा. वाकई ये एक अच्छा  सुझाव है हर किसी के लिए जो यकीनन सभी को पसंद आएगा.

पति के साथ दसवीं सालगिरह एन्जॉय कर रहीं है मान्यता दत्त

मैक्सिम मैगजीन के लिए हॉट अवतार में दिखी रकुल प्रीत सिंह

जब Lakme Fashion Week में जाह्नवी पर चिल्ला पड़ी उनकी मॉम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -