तो क्या इस लड़ाई से टूट गयी 'चूचा' और 'हनी' की दोस्ती
तो क्या इस लड़ाई से टूट गयी 'चूचा' और 'हनी' की दोस्ती
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से सभी एक दूसरे के दोस्त बन जाते हैं और उनकी दोस्ती के भी चर्चे होने लगते हैं. ऐसे में अगर उन के बिच में लड़ाई भी हो जाए तो बड़ा मुद्दा बन जाता है. जी हाँ, हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है चूचा और हनी के साथ. आपको याद ही होंगे ये दोनों, नहीं याद है तो हम बता देते हैं. ये वही चूचा और हनी हैं जिन्हे अापने फुकरे में देखा है. इस फिल्म में इन दोनों की दोस्ती क़ाफी अच्छी होती है और ये असल में भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. लेकिन ये क्या, सोशल मीडिया पर इनकी लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिससे सभी ये कह रहे हैं दोनों की दोस्ती टूट गयी है.

दोस्ती सभी रिश्तों से बड़ी होती है ये तो आप जानते ही हैं. लेकिन चूचा यानि वरुण शर्मा और हनी यानी पुलकित सम्राट के इस लीक वीडियो में दोनों एक दूसरे से बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इनका ये वीडियो देखकर सभी यूज़र्स इस बात से परेशान है कि कहीं दोनों की दोस्ती तो नहीं टूट गयी. फेसबुक पर यही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं.

इस वीडियो पर उनके तीसरे दोस्त लल्ली यानी मनजोत सिंह ने भी कमेंट किया है 'भाई मैं ये क्या देख रहा हूँ, तुम दोनों की दोस्ती के दुनियाभर में चर्चे में. जल्दी ही इसे सॉर्ट आउट करलो.' इस कमेंट पर वरुण और पुलकित ने अपनी अपनी बात कही है जिसे आप कमेंट में देख सकते हैं. इस वीडियो में आप देख रहे हैं दोनों ही ट्रैन में ट्रेवल कर रहे हैं और टिकट लेने वाला इस बहस का गवाह भी है.

इतना ही नहीं इनकी दोनों की लड़ाई ट्विटर  #HunnyChoochaKiLadai से ट्रेंड भी कर चुकी है. इसे देखकर सभी के मन में काफी सवाल उठ रहे थे. लेकिन उम्मीद है ये अब भी दोस्त ही होंगे. जहाँ तक हमे समझ में आ रहा है ये किसी फिल्म का सीन भी हो सकता. लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो दोनों को जल्दी ही एक हो जाना चाहिए.

खूबसूरत बाला 'मधुबाला' दुनिया की 15 असाधारण महिलाओ में हुई शामिल

महिला दिवस पर अक्षय कुमार ने महिलाओं के लिए किया ये बड़ा काम

अब बनेगी इस दक्षिणी एडल्ट स्टार की बायोपिक पर फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -