विजय वर्मा अभिनीत फिल्म 'ओके कंप्यूटर' अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रॉटरडैम में हुई शामिल

Apr 16 2021 10:42 AM
विजय वर्मा अभिनीत फिल्म 'ओके कंप्यूटर' अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रॉटरडैम में हुई शामिल

इस वर्ष के लिए अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रॉटरडैम यहां है। त्योहार कुछ शानदार फिल्मों के सम्मान में होता है। IFFR 2021 में एक विज्ञान फाई श्रृंखला ओके कंप्यूटर प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म समारोह के आधिकारिक पृष्ठ ने अपने वेबपेज पर ओके कंप्यूटर का नाम प्रदर्शित किया है। आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, जैकी श्रॉफ, विजय वर्मा और राधिका आप्टे अभिनीत श्रृंखला को ब्राइट फ्यूचर प्रोग्राम श्रेणी में सूचीबद्ध किया गया है। अभिनेता विजय को ट्विटर पर इसे लेकर गुरुवार को ट्वीट किया गया था। 

उन्होंने गर्व से घोषणा करते हुए लिखा, "#OKComputer इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल रॉटरडैम 2021 में जा रहा है! हम फेस्टिवल के ब्राइट फ्यूचर प्रोग्राम के लिए चयनित पहली टीवी श्रृंखला के रूप में रोमांचित और सम्मानित हैं, जो उभरती हुई फिल्म प्रतिभा को समर्पित है। चेयर्स टीम @_PoojaShetty @NeilPage @ मेमेवाला @IFFR # IFFR2021 श्रृंखला की अवधारणा के बारे में बात करते हुए, इसने आपको निकट भविष्य की कल्पना की, जहां पहली बार, होमो-सेपियंस रोबो-सपियंस से मिलते हैं। 

वही यह दर्शकों को एक अपराध स्थल के बीच में रखता है जब एक आत्म-हत्या कार द्वारा वार्म के साथ साइबर सेल एजेंट साजन कुंडू की भूमिका निभाती है। श्रृंखला एक छह-एपिसोड है जो विचारधाराओं के बीच लड़ाई पर केंद्रित है। इसे 26 मार्च को डिज़्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था। ओके कंप्यूटर आनंद गांधी द्वारा लिखित और निर्मित है, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों जैसे 'शिप ऑफ थिसस’ और 'तुम्बाबाद’ के साथ-साथ पूजा शेट्टी और नील चरणधर के साथ है।

पिता जैकी श्रॉफ के साथ कृष्णा ने शेयर किया वीडियो, फैंस कर रहे तारीफ़

कपड़े वाला मास्क तेजी से फैलाता है संक्रमण, धर्मेंद्र देओल ने शेयर किया वीडियो

माधुरी के साथ डांस करती नजर आईं नोरा, वायरल हुआ वीडियो